IPL 2022 के पहले मैच में ही धोनी ने उड़ाया गर्दा, तूफानी पचासा जड़ रचा इतिहास, तोड़ा सचिन-द्रविड़ का रिकॉर्ड - The Focus Hindi

IPL 2022 के पहले मैच में ही धोनी ने उड़ाया गर्दा, तूफानी पचासा जड़ रचा इतिहास, तोड़ा सचिन-द्रविड़ का रिकॉर्ड

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल के 15वें सीजन की शुरुआत CSK vs KKR मैच से हो चुकी है. आईपीएल 2022 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से हो रहा है. मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की शुरुआत खराब रही है.

Advertisement

उमेश यादव ने गायकवाड को बिना कोई रन बनाये पवेलियन भेज दिया. इसके बाद उमेश यादव ने आईपीएल में डेब्यू कर रहे न्यूजीलैंड के डेवोन कॉन्वे को श्रेयस अय्यर के हाथों कैच कराया. जडेजा की कप्तानी वाली चेन्नई को 49 के स्कोर पर तीसरा झटका लगा.

रॉबिन उथप्पा 21 गेंदों पर दो चौके और दो छक्की की मदद से 28 रन बनाकर आउट हुए. वहीं अम्बाती रायडू 17 गेंदों पर 15 रन बना सके. चेन्नई की टीम ने 61 रन के स्कोर तक अपने पांच विकेट खो दिए. इसके बाद जडेजा और धोनी ने पारी को संभाला.

धोनी ने रसेल के ओवर पारी के 18वें ओवर की पहली, तीसरी और छठी गेंद पर चौका लगाया. धोनी ने 38 गेंदों पर 7 चौके और एक छक्का जड़ते हुए 50 रन बनाये. धोनी ने आईपीएल 2022 का पहला पचासा जड़ने का रिकॉर्ड अपने नाम किया.

वहीं कप्तान जडेजा 26 रन बनाकर नाबाद रहे. कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से उमेश यादव ने 20 रन देकर 2 विकेट हासिल किये.आपको बता दें रवींद्र जडेजा CSK टीम की कमान संभाल रहे हैं. वहीं, कोलकाता टीम की बागडोर इस साल नए कप्तान श्रेयस अय्यर के हाथों में है।

Advertisement

Leave a Comment