IPL से पहले हैदराबाद के बल्लेबाज ने उड़ाया गर्दा, 37 गेंदो पर ठोका शतक, 16 छक्के-चौके लगाकर मचाया तहलका – The Focus Hindi

IPL से पहले हैदराबाद के बल्लेबाज ने उड़ाया गर्दा, 37 गेंदो पर ठोका शतक, 16 छक्के-चौके लगाकर मचाया तहलका

आईपीएल 2022 के लिए उल्टी गिनती शुरू हो गई है. ऐसे में फैंस और टीम मैनेजमेंट की नजर आईपीएल में खेलने वाले खिलाड़ियों पर है. खासतौर पर उन खिलाड़ियों पर जिन पर फ्रेंचाइजी ने मोटा पैसा खर्च किया है. इन्ही में से एक हैं हैदराबाद के निकोलस पूरन. जिन्होने आईपीएल से पहले गर्दा उड़ा रखा है.

वनडे सीरीज में दिखाया दमखम
सनराइजर्स हैदराबाद ने मेगा ऑक्शन में वेस्टइंडीज के मशहूर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी निकोलस पूरन को 10.75 करोड़ की मोटी रकम में अपनी टीम के साथ जोड़ा था. ये फैसला टीम के लिए अब सही साबित हो रहा है. हाल ही में निकोलस पूरन भारतीय टीम के खिलाफ दमदार टच में नजर आए थे. उन्होंने टी20 सीरीज के तीनों मैचों में अर्धशतक जड़े थे.

पूरन ने भारत के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में 184 रन बनाए थे. लेकिन पूरन का बल्ला अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है. कैरेबियाई टीम के इस बल्लेबाज का बल्ला जमकर रन उगल रहा है.

37 गेंदो पर ठोका शतक
20 इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के बाद पूरन को टी10 लीग में खेलने का मौका मिला है. पूरन इस मौके का फायदा उठाने में कामयाब रहे. निकोलस पूरन ने त्रिनिदाद टी10 ब्लास्ट के एक मैच में महज 37 गेंदों में शतक ठोक दिया. इस बल्लेबाजी से पूरन ने सनराइजर्स हैदराबाद को जरूर खुश कर दिया होगा. पूरन ने इस मुकाबले में अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई.

पूरन ने महज 18 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया और अगली 19 गेंदों में वो अपने शतक तक पहुंच गए. इस दौरान पूरन का स्ट्राइक रेट 270 से ज्यादा का रहा. अपनी शतकीय पारी में पूरन ने 10 छक्के और 6 चौके लगाए

Leave a Comment