IPL से पहले आया सुनील नरेन का तूफान, 309 की स्ट्राइक रेट 22 गेंदों पर ठोके 68 रन, कर दी छक्कों की बरसात - The Focus Hindi

IPL से पहले आया सुनील नरेन का तूफान, 309 की स्ट्राइक रेट 22 गेंदों पर ठोके 68 रन, कर दी छक्कों की बरसात

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

सदाबहार ऑलराउंडर सुनील नारायण ने सोमवार को त्रिनिदाद टी-10 लीग में तूफानी पारी खेली. कोक्रिको कैवेलियर्स के खिलाफ ब्रायन लारा स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में स्कोआ किंग के लिए खेलते हुए नारायण ने 22 गेंदों में 309.09 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 68 रन बनाए. उन्होंने इस पारी में आठ छक्के और तीन चौके जड़े. नारायण ने सिर्फ चौकों-छक्कों से ही 60 रन बना डाले.

Advertisement

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी स्कोआ किंग की टीम ने निर्धारित 10 ओवरों में 1 विकेट के नुकसान पर 192 रनों का विशाल स्कोर बनाया. नाराणय के अलावा जेसन मोहम्मद ने 33 गेंद में 11 छक्कों और तीन चौकों की मदद से नाबाद 93 रन बनाए.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोक्रिको कैवेलियर्स 6 विकेट के नुकसान पर 107 रन ही बना सकी और स्कोआ किंग ने 85 रनों के बड़े अंतर से इस मुकाबले में जीत दर्ज की.

बता दें कि आईपीएल 2022 में नारायण कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा हैं. केकेआऱ ने मेगा ऑक्शन से पहले उन्हें 6 करोड़ रुपये में रिटेन किया था. दो बार की चैंपियन केकेआर के लिए भी नारायण पहले भी ऐसी कई धमाकेदार पारियां खेल चुके हैं. आगामी सीजन में भी फ्रेंचाइजी को उनसे ऐसी ही उम्मीद होगी.

Advertisement

Leave a Comment