IPL में रद्दी के भाव नही बिके ये 5 क्रिकेटर, अब बल्ले से उगल रहे आग, न० 1 कर रहा छक्कों की बारिश – The Focus Hindi

IPL में रद्दी के भाव नही बिके ये 5 क्रिकेटर, अब बल्ले से उगल रहे आग, न० 1 कर रहा छक्कों की बारिश

आईपीएल नीलामी में कई खिलाडी ऐसे रहे जिन्हें कोई खरीदार नहीं मिला. इंडियन प्रीमियर लीग का मेगा ऑक्शन दो दिन तक बेंगलुरु में चला. आईपीएल ऑक्शन 2022 में करीब 200 से ज्यादा खिलाड़ियों की बोली लगाई गई. हालाँकि कई खिलाड़ी ऐसे भी रहे, जिनकी किसी ने भी बोली नहीं लगाई.

मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना हो या भारत के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा, इस बार ये खिलाड़ी आईपीएल खेलते हुए नज़र नहीं आएंगे. ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाडी उस्मान ख्वाजा भी किसी भी टीम के द्वारा नहीं खरीदे गये.

रॉस्टन चेस (बल्लेबाज)- अनसोल्ड, बेस प्राइस- 1 करोड़ रुपए
चेस बहुत ही दमदार बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं. लंबे शॉट्स खेलने में माहिर चेस को आईपीएल नीलामी में मायूसी हाथ लगी.

रिकी भुई (बल्लेबाज)- अनसोल्ड, बेस प्राइस- 20 लाख रुपए
भारत के रिकी भुई आईपीएल नीलामी में अन्सोल्ड रहे. रिकी भुई फिलहाल रणजी ट्रॉफी में जबर्दस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं.

मार्नस लाबुशेन (बल्लेबाज) – अनसोल्ड, बेस प्राइस- 1 करोड़ रुपए
ऑस्ट्रेलिया के मार्नस लाबुशेन भी आईपीएल नीलामी में अन्सोल्ड रहे. मार्नस लाबुशेन ने पाकिस्तान के विरुद्ध हाल ही में जबरदस्त पारी खेली.

उस्मान ख्वाजा, ऑस्ट्रेलिया

उस्मान ख्वाजा ने भारतीय पेस अटैक की तारीफ, इसे बताया सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज -  usman khawaja praises indian pace attack calls it the best bowler - Sports  Punjab Kesariउस्मान ख्वाजा आईपीएल नीलामी में नहीं बिक सके. उस्मान ख्वाजा इस समय जबरदस्त फॉर्म में हैं. पाकिस्तान के विरुद्ध सीरीज के पहले टेस्ट मैच में उस्मान ख्वाजा ने 97 रन की पारी खेली.

जेसन मोहम्मद, वेस्टइंडीज
वेस्टइंडीज के जेसन मोहम्मद त्रिनिदाद टी 10 लीग में लंबे-लंबे शॉट्स खेल रहे हैं. जेसन ने टूर्नामेंट के अंतर्गत कई बार 5 से अधिक छक्के लगाये हैं.

Leave a Comment