IPL में बेंच पर बैठा रहा ये बल्लेबाज, अब ठोके 48 गेंदों में 121 रन, 10 छक्के जड़ दिलाई जीत, VIDEO

जिस खिलाड़ी को आईपीएल 2022 में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. जो खिलाड़ी खरीदा तो गया लेकिन उसे सिर्फ बेंच पर बैठाए रखा. वो खिलाड़ी साथियों को पानी पिलाता रहा लेकिन अब उसी ने ताबड़तोड़ शतक से धमाका कर दिया है.

Image

बात हो रही है अफगानिस्तान के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज रहमनुल्ला गुरबाज की जो अपनी दमदार बल्लेबाजी की वजह से छाए हुए हैं. रहमनुल्ला गुरबाज ने अफगानिस्तान में खेली जा रही शपागीजा क्रिकेट लीग में शानदार शतक ठोका. काबुल ईगल्स के कप्तान गुरबाज ने 48 गेंदों में नाबाद 121 रनों की पारी खेली.

Shpageeza 2020: Gurbaz leads from the front for Eagles

गुरबाज ने बल्ले से दिखाया दम
हिंदुकुश स्टार्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 182 रन बनाए. स्कोर बड़ा था लेकिन काबुल ईगल्स के कप्तान ने इसे छोटा साबित कर दिया. गुरबाज क्रीज पर उतरते ही गेंदबाजों पर टूट पड़े और महज 19 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया. गुरबाज ने इस दौरान 5 छक्के और 3 चौके लगाए. गुरबाज ने इब्राहिम जादरान के साथ मिलकर 46 गेंदों में शतकीय साझेदारी की. वहीं गुरबाज 40 गेंदों में शतक तक पहुंच गए.

Stats: Rahmanullah Gurbaz leads Kabul Eagles to Shpageeza Cricket League  2020 title

183 रनों का लक्ष्य काबुल किंग्स ने महज 13.5 ओवर में ही हासिल कर लिया. टीम को जीतने में सिर्फ 70 मिनट लगे. बता दें गुरबाज आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला.

Leave a Comment