IPL ने ठुकराया इंग्लैंड ने अपनाया, अब 2 दोहरे शतक, 4 शतक ठोक रचा इतिहास, ब्रेडमैन को पछाड़ बदला 28 साल का रिकॉर्ड - The Focus Hindi

IPL ने ठुकराया इंग्लैंड ने अपनाया, अब 2 दोहरे शतक, 4 शतक ठोक रचा इतिहास, ब्रेडमैन को पछाड़ बदला 28 साल का रिकॉर्ड

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

भारत की टेस्ट टीम से बाहर किए गए चेतेश्वर पुजारा इस वक्त इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं. वहीं काउंटी में पाकिस्तान के खिलाड़ी भी अपनी धाक जमाये हुए हैं. पुजारा ने लगातार चौथा शतक जड़कर इतिहास रच दिया. भारतीय टीम में वापसी की राह देख रहे पुजारा का 7वीं पारियों में यह तीसरा शतक है.

Advertisement

टीम इंडिया के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ससेक्स की ओर से खेलते हुए ज़बरदस्त खेल दिखा रहे हैं. वहीं पाक खिलाड़ी अलग-अलग टीमों की तरफ से खेल रहे हैं.

चेतेश्वर पुजारा का धमाल

ससेक्स की ओर से खेलते हुए चेतेश्वर पुजारा अपने पिछले तीन मैच में धमाल मचा चुके हैं. पहले मैच में उन्होंने 6, 201*, दूसरे मैच में 109, 12 और तीसरे मैच में 203 रन बनाए थे.

जबकि अब चौथे मैच में वह पहली पारी में 16 और दूसरी पारी में शतक लगाकर नाबाद खेल रहे हैं. वहीं शाहीन अफरीदी ने मैच में 4 विकेट हासिल किये.

अजहर अली ने खेली मैराथन पारी

वहीं Worcestershire vs Durham मैच में डरहम की टीम ने पहली पारी में 580/6 रन पर पारी घोषित की. Worcestershire ने पहली पारी में 309 रन बनाये. डरहम ने दूसरी पारी 170/1 रन बनाकर पारी घोषित की.

Worcestershire की टीम ने तीन विकेट पर 262 रन बनाये थे कि मैच को ड्रा घोषित कर दिया गया. दूसरी पारी में Worcestershire की तरफ से अजहर अली ने 92 रन की पारी खेली.

Advertisement

Leave a Comment