IPL नीलमी में इन 5 मुस्लिम क्रिकेटर पर होगी पैसों की बारिश, न० 1 है टीम इंडिया का उपकप्तान – The Focus Hindi

IPL नीलमी में इन 5 मुस्लिम क्रिकेटर पर होगी पैसों की बारिश, न० 1 है टीम इंडिया का उपकप्तान

आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी और फैमस क्रिकेट लीग है. आईपीएल के अगले संस्करण के लिए खिलाड़ियों की नीलामी होनी है. ऐसे में बोर्ड ने इसके साथ आईपीएल नीलामी के लिए भी तारीखों का एलान कर दिया है. आईपीएल नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में आयोजित की जाएगी.

वहीं बोर्ड ने दो नई टीमों अहमदाबाद और लखनऊ को नीलामी से पहले ड्रॉफ्ट के जरिए तीन-तीन खिलाड़ियों को चुनने के लिए दो सप्ताह का समय दिया है. आपको बता दें बीसीसीआई (BCCI) ने आईपीएल की लखनऊ और अहमदाबाद फ्रेंचाइजी को औपचारिक मंजूरी दी. आईपीएल नीलामी में कई खिलाड़ियों के बहुत महंगे बिकने की उम्मीद है. आइये जानते हैं इनके बारे में-

5- शाहरुख खान
शाहरुख खान का प्रदर्शन घरेलू मैचों में बहुत ही शानदार रहा है. शाहरुख खान को आईपीएल टीम पंजाब किंग्स ने रिलीज कर दिया है. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी में इनका प्रदर्शन शानदा रहा.

4- मोहम्मद अजहरुद्दीन
केरल के विकेटकीपर बल्लेबाज अजहरुदीन का प्रदर्शन घरेलू मैचों में बहुत ही शानदार रहा है. शाहरुख खान को आईपीएल टीम पंजाब किंग्स ने रिलीज कर दिया है. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी में इनका प्रदर्शन शानदा रहा.

IPL 2021: Umran Malik Of Jammu And Kashmir Created A Ruckus By Hitting The  Fastest Ball Of This Season, People Said - Indias Speed Gun - IPL 2021 :  जम्मू-कश्मीर के उमरान3- उमरान मलिक
उमरान मलिक ने आईपीएल के पिछले सीजन में अपनी रफ़्तार भरी गेंदबाजी से सभी को बहुत प्रभावित किया.

2- एम् मोहम्मद
मोहम्मद निरंतर घरेलू मैचों में अपनी गेंदबाजी से सभी को बहुत प्रभावित किया है. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में इस गेंदबाज ने काफी सुर्खियाँ बटोरी.

1- शेख रशीद
एशिया कप में शेख रशीद ने सेमीफाइनल और फाइनल में बल्लेबाजी से कमाल का प्रदर्शन किया. बतौर uउपकप्तान रशीद ने काफी प्रभावित किया.

Leave a Comment