IPL नहीं, इस क्रिकेट लीग में खेलेगें बाबर-रिजवान और शाहीन, मिलेगी इतनी मोटी रकम – The Focus Hindi

IPL नहीं, इस क्रिकेट लीग में खेलेगें बाबर-रिजवान और शाहीन, मिलेगी इतनी मोटी रकम

पहली बार पाकिस्तान के शीर्ष क्रिकेटर पीएसएल के अलावा किसी दूसरी लीग में खेलते नजर आयेंगे. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान और तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी समेत पाकिस्तान के शीर्ष क्रिकेटर अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के लिए बिग बैश लीग (बीबीएल) के उद्घाटन मसौदे में शामिल होने के लिए तैयार हैं. यह जानकारी डेली टेलीग्राफ ने दी. अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान, वेस्टइंडीज के दिग्गज कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो और दक्षिण अफ्रीका के फाफ डु प्लेसिस पहले से ही सीजन में शामिल हैं.

Babar Azam, Mohammad Rizwan, Shaheen Afridi receive ICC trophiesवहीं, अब बीबीएल में पाकिस्तान के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को शामिल किया गया है. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि आजम और रिजवान, जो दो सर्वोच्च रैंकिंग वाले टी20 खिलाड़ी, लीग की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं. टीम मेलबर्न रेनेगेड्स ने बुधवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा आयोजित लॉटरी में पहले ड्रॉ होने के बाद बीबीएल के उद्घाटन विदेशी खिलाड़ी ड्राफ्ट में प्रतिष्ठित पहली पसंद हासिल की.

T20 WC: Babar, Rizwan, Shaheen steal show as Pakistan thrash India by 10  wickets - Articlesसेन डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार, बीबीएल ड्राफ्ट के लिए 170 से अधिक खिलाड़ियों ने नामांकन किए हैं, जबकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने केवल 28 नामों को सार्वजनिक किया है. गुजरात टाइटंस के साथ इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन के बाद राशिद की एडिलेड स्ट्राइकर्स में वापसी लगभग तय है, मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी ने पहले ही संकेत दिए है कि वह अफगानिस्तान के लेग स्पिनर को बनाए रखने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे, जिन्होंने क्लब के लिए 61 मैच खेले हैं.

Big Bash League: Rashid Khan, Kieron Pollard Enter BBL Draftपोलार्ड अब तक के सबसे अनुभवी टी20 क्रिकेटर हैं. 35 वर्षीय पोलार्ड, वेस्टइंडीज के पूर्व सफेद गेंद के कप्तान ने कुछ महीने पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट छोड़ दिया था, जबकि हमवतन ब्रावो ने पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में टी20 विश्व कप के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

KFC BBL|12: Rashid Khan, Kieron Pollard, Dwayne Bravo nominate for KFC BBL|12  Draftराशिद ने हाल ही में ब्लास्ट फॉर ससेक्स में छह मैचों में आठ विकेट झटके और प्रतियोगिता में 100 विकेट लेने वाले पहले विदेशी गेंदबाज बनने की तलाश में बीबीएल में वापसी की. वह इस समय 92 विकेट पर हैं.

Leave a Comment