IPL ऑक्शन से पहले लखनऊ का धमाका, राहुल को 20 करोड़ और राशिद को 16 करोड़ का ऑफर - The Focus Hindi

IPL ऑक्शन से पहले लखनऊ का धमाका, राहुल को 20 करोड़ और राशिद को 16 करोड़ का ऑफर

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल  2022 के लिए रिलीज किए गए खिलाड़ियों के नाम सामने आ गए हैं. अब मेगा ऑक्शन से पहले लखनऊ और अहमदाबाद की नई टीमें रिलीज किए गए खिलाड़ियों में से तीन-तीन खिलाड़ी (2 भारतीय, 1 विदेशी) खरीद सकती हैं. 31 दिसंबर तक दोनों टीमें के पास इन प्लेयर्स का नाम का चयन करने का मौका रहेगा.

Advertisement

रिपोर्ट्स की मानी जाए तो लखनऊ की टीम केएल राहुल को अपने साथ लिया है और वह बतौर कप्तान टीम के साथ नजर आएंगे. हालांकि टीम ने अभी तक इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लखनऊ ने राहुल को उनकी टीम जॉइन करने के लिए 20 करोड़ रुपये को ऑफर दिया है. साल 2018 में पंजाब किंग्स ने केएल राहुल को 11 करोड़ में खरीदकर अपने साथ जोड़ा था. अगर राहुल लखनऊ से जुड़ते हैं तो IPL इतिहास के सबसे मंहगे खिलाड़ी बन जाएंगे.

लोकेश राहुल के अलावा लखनऊ फ्रेंचाइजी लेग स्पिनर राशिद खान को अपनी टीम में शामिल कर सकती है. राशिद को हैदराबाद से 9 करोड़ रुपये मिलते थे, लेकिन लखनऊ ने उन्हें भी 16 करोड़ का ऑफर दिया है. ईशान किशन और युजवेंद्र चहल भी लखनऊ टीम के रडार पर हैं.

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने सभी को हैरान करते हुए राशिद खान को रिलीज कर दिया था. चहल पिछले कई साल से विराट कोहली की कप्‍तानी वाली RCB के लिए खेल रहे थे, लेकिन इस बार उन्हें भी टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। ईशान ने भी पिछले दो IPL सीजन में जमकर रनों की बारिश की है.

Advertisement

Leave a Comment