IND Wvs ENG W: 18 साल की खिलाड़ी के आगे सब लाचार,27 रन पर सिमटे 6 भारतीय स्टार - The Focus Hindi

IND Wvs ENG W: 18 साल की खिलाड़ी के आगे सब लाचार,27 रन पर सिमटे 6 भारतीय स्टार

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज 1-2 से गंवा दी है. तीसरे और आखिरी मैच में इंग्लैंड ने हरमनप्रीत कौर की अगुआई वाली टीम इंडिया को 7 विकेट से मात दी. ब्रिस्टल में खेले गए तीसरे टी20 मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 122 रन बनाए. एमी जोन्स की अगुआई वाली इंग्लिश टीम ने भारत के दिए 123 रन के लक्ष्य को 18.2 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. सारा ग्लेन और सोफी एक्लेस्टोन दोनों के आगे भारतीय बल्लेबाज बेबस नजर आए. सारा ने 11 रन पर 2 और सोफी ने 25 रन पर 3 विकेट लिए. उनके अलावा ब्रायोनी स्मिथ, फ्रेया, इस्सी वांग ने भी एक- एक विकेट लिया.

Advertisement

नहीं चले भारतीय स्टार

इंग्लिश अटैक के सामने भारतीय स्टार्स चल नहीं पाए. भारत ने अपने 5 विकेट तो महज 35 रन पर ही गंवा दिए थे. दीप्ति शर्मा के 24 रन और ऋचा घोष के 33 रन की बदौलत भारत 100 के आंकड़े को पार कर पाया. स्टार्स भारतीय बल्लेबाज तो दोहरे अंक तक भी नहीं पहुंच पाए. शेफाली वर्मा 5, स्मृति मंधाना 9, मेघना 0, कप्तान हरमनप्रीत कौर 5, हेमलता 0 और स्नेह राणा महज 8 रन ही बना पाईं. यानी 6 भारतीय बल्लेबाज मिलकर सिर्फ 27 रन ही बना पााए. इनके अलावा पूजा वस्त्राकर ने 11 गेंदों पर नाबाद 19 रन बनाए.

एलिस के आगे लाचार भारतीय गेंदबाज

भारतीय बल्लेबाजों के बाद गेंदबाजों ने भी काफी निराश किया. 18 साल की एलिस कैप्से ने गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. कोई भी गेंदबाज उनसे बच नहीं पाया. एलिस ने 24 गेंदों पर नाबाद 38 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 6 चौके जड़े. एलिस के अलावा सोफी डंकले ने 49 रन और डेनियल व्याट ने 22 रन की पारी खेली.

भारतीय गेंदबाजों की बात करें तो सिर्फ राधा यादव ही सफल रही. उन्होंने 4 ओवर में महज 14 रन ही दिए और एक विकेट भी चटकाया. उनके अलावा बाकी सभी काफी महंगे साबित हुए. राधा के अलावा स्नेह राणा और पूजा वस्त्राकर को भी एक- एक सफलता मिली.

Advertisement

Leave a Comment