IND vs SA: रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को न चुनकर की बड़ी गलती, गुस्साए फैंस ने लगाए विरोधी नारे - The Focus Hindi

IND vs SA: रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को न चुनकर की बड़ी गलती, गुस्साए फैंस ने लगाए विरोधी नारे

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

टीम इंडिया अपनी अगली सीरीज़ के लिए तिरुवनंतपुरम पहुंच चुकी है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की सीरीज़ की शुरुआत तिरुवनंतपुरम से होगी. सीरीज़ का पहला मैच 28 सितंबर को खेला जाएगा. टीम इंडिया को देख लोगों अपने इस फेवरेट खिलाड़ी के नारे लगाने शुरु कर दिए.

Advertisement

इस खिलाड़ी को न तो अफ्रीका सीरीज़ के लिए चुना गया और न ही टी20 वर्ल्ड कप में इस खिलाड़ी को जगह दी गई. ऐसे में फैंस काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं.

इस खिलाड़ी के लिए लगे नारे

टीम इंडिया को देख लोगों ने संजू सैमसन (SANJU SAMSON) के नारे लगाने शुरु कर दिए. संजू के भले ही इस अफ्रीका सीरीज़ में जगह न मिली हो, लेकिन उनके चहाने वाले टीम को देखकर उनके नाम के नारे लगाने लगे.

संजू (SANJU SAMSON) के फैंस ने खासकर ऐसा तब किया जब टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी पहुंच गए. फैंस ने टीम को याद दिलाया कि उन्होंने संजू (SANJU SAMSON) को टीम में न शामिल करके बहुत बड़ी गलती की. संजू सैमसन के नाम के नारे लगाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

विस्फोटक बल्लेबाज़ हैं संजू

बता दें, संजू सैमसन (SANJU SAMSON) एक विस्फोटक बल्लेबाज़ हैं. उन्होंने आईपीएल और साथ ही साथ टीम इंडिया के लिए खेलते हुए कई बार इस बात का मुज़ाहरा किया है. संजू कुछ ही गेंदों में मैच का रुख बदलने की क़ाबिलियत रखते हैं. संजू अपनी बल्लेबाज़ी से किसी भी गेंदबाज़ को परेशान कर सकते हैं. न सिर्फ बल्लेबाज़ी, बल्कि विकेटकीपरिंग में उनका कोई जवाब नहीं है.

टीम इंडिया के लिए है ऐसा प्रदर्शन

संजू (SANJU SAMSON) ने टीम इंडिया को अपनी बल्लेबाज़ी से कई मैच जिताए हैं, फिर चाहें वो हाल ही में खेली गई वेस्टइंडीज़ सीरीज़ हो या फिर ज़िम्बाब्वे सीरीज़ हो. उन्होंने अपने परफॉर्मेंस से कभी किसी को निराश नहीं किया है. संजू ने टीम इंडिया के लिए अब तक कुल 16 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 296 रन बनाए हैं.

Advertisement

Leave a Comment