IND vs SA: राहुल-रोहित ने बरसाए चौके-छक्के, स्टेडियम में सांप ने उठा लिया फन – The Focus Hindi

IND vs SA: राहुल-रोहित ने बरसाए चौके-छक्के, स्टेडियम में सांप ने उठा लिया फन

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच रविवार को गुवाहाटी में दूसरा टी 20 मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की। टीम इंडिया को कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल ने धमाकेदार प्रदर्शन कर शानदार शुरुआत दिलाई। जहां एक ओर राहुल और रोहित चौके-छक्कों की बारिश कर रहे थे वहीं दूसरी ओर एक मोमेंट से क्रिकेटप्रेमी हैरान रह गए। दरअसल, स्टेडियम में काला सांप निकल आया, जिसे देख स्टेडियम में बैठे दर्शकों के बीच दहशत फैल गई। काफी देर तक स्टेडियम में रेंगते रहे इस नाग पर दर्शकों की निगाहें जमी रहीं।

कुछ देर रोकना पड़ा मैच 

जब स्टेडियम में क्रू मेंबर्स को इसका पता चला तो कुछ देर के लिए मैच रोक दिया गया। इस सांप ने मैच में खलल डाला, जिसकी वजह से करीब 10 मिनट तक मैच रुका रहा। केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक भी इसके बारे में चर्चा करते नजर आए।

बल्लेबाजों ने मचाया तूफान 

मैच की बात करें तो केएल राहुल और रोहित शर्मा ने तूफानी बल्लेबाजी की। केएल ने 28 गेंदों में 203 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से 57 रन ठोके, तो वहीं रोहित शर्मा ने 37 गेंदों में 7 चौके और एक छक्का ठोक 43 रन जड़े। इस मुकाबले में तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की।

सूर्यकुमार ने महज 18 गेंदों में पचासा ठोक डाला। ये टी 20 इंटरनेशनल में किसी भारतीय बल्लेबाज के लिए दूसरी सबसे तेज फिफ्टी है। इससे पहले केएल राहुल भी 18 गेंदों में अर्धशतक बना चुके हैं। हालांकि सूर्या का स्ट्राइक रेट और छक्के उनसे ज्यादा रहे। इस लिहाज से वे भारत के लिए सबसे तेज अर्धशतक बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए। नंबर 1 पर युवराज सिंह का नाम है, जिन्होंने महज 12 गेंदों में पचासा ठोका था।

 

Leave a Comment