IND vs SA: पहले ODI मैच में इस घातक प्लेयर को मिल सकता है डेब्यू का मौका, कोहली का है खास दोस्त – The Focus Hindi

IND vs SA: पहले ODI मैच में इस घातक प्लेयर को मिल सकता है डेब्यू का मौका, कोहली का है खास दोस्त

India vs South Africa First ODI: टी20 सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया की निगाहें अब वनडे सीरीज जीतने पर होंगी. शिखर धवन की अगुवाई में टीम इंडिया आज (6 अक्टूबर को) पहला वनडे मैच खेलेगी. वनडे सीरीज में कई युवा प्लेयर्स को जगह दी गई है. इनमें से एक प्लेयर को टीम इंडिया में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है. इस खिलाड़ी ने आईपीएल 2022 में कमाल का प्रदर्शन किया था. आइए जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में.

इस खिलाड़ी को मिल सकता है डेब्यू का मौका 

IPL 2022 में रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने अपनी क्लासिक बैटिंग से सभी का दिल जीत लिया था. IPL 2022 उन्होंने आठ मैचों में 55.50 की औसत से एक शतक और दो अर्द्धशतक के साथ 333 रन बनाए. घरेलू क्रिकेट में भी रजत पाटीदार ने कई आतिशी पारियां खेली हैं. उनके खतरनाक प्रदर्शन की वजह से ही उन्हें टीम इंडिया में मौका मिला है. रजत ने आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से 112 रनों की तूफानी पारी खेली.

रणजी ट्रॉफी में दिखाया दम

रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने मध्य प्रदेश के लिए रणजी ट्रॉफी फाइनल में एक मैच विजेता शतक के साथ इसका अनुसरण किया और उन्होंने दूसरे स्थान पर रहकर 658 रनों के साथ सीजन का अंत किया. बल्लेबाज ने अपने भारत-ए डेब्यू पर भी प्रभावित किया, जिसमें 106.33 की औसत से चार पारियों में 319 रन बनाए, जिसमें न्यूजीलैंड ए के खिलाफ अपने डेब्यू पर एक शतक भी शामिल था. उन्होंने टेस्ट सीरीज के बाद वनडे सीरीज में दो पारियों में 65 रन बनाए.

विराट कोहली को बताया आदर्श 

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए वीडियो में रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) और एबी डिविलियर्स मेरे आदर्श हैं. वे इंटरनेशनल क्रिकेट में काफी अनुभवी हैं. मैंने उनकी तरफ देखा और सोचा कि मैं उनसे कैसे बात करूं. लेकिन फिर उन्होंने मुझसे खुद बात की, यह मेरे लिए अच्छा पल था. इसने मुझे आत्मविश्वास दिया. विराट कोहली और रजत पाटीदार आईपीएल में आरसीबी टीम की तरफ से खेलते हैं.

Leave a Comment