IND vs SA: टीम इंडिया में खेलने के लिए इंग्लैंड से बुलाया जाएगा ये खिलाड़ी, शतक जड़कर मचाया तहलका! – The Focus Hindi

IND vs SA: टीम इंडिया में खेलने के लिए इंग्लैंड से बुलाया जाएगा ये खिलाड़ी, शतक जड़कर मचाया तहलका!

India vs South Africa Odi Series: साउथ अफ्रीका की टीम भारत दौरे के लिए पहुंच चुकी है. इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच 3 टी20 और 3 वनडे मैच खेले जाएंगे. टी20 सीरीज की शुरुआत 28 सिंतबर से होने जा रही है जिसके लिए टीम इंडिया का ऐलान भी हो चुका है. वहीं, वनडे सीरीज के लिए जल्द ही सेलेक्टर्स टीम का ऐलान कर सकते हैं. इस सीरीज के लिए एक धाकड़ बल्लेबाज को इंग्लैंड से टीम इंडिया में खेलने के लिए बुलाया जा सकता है. इस खिलाड़ी ने हाल ही में एक शतकीय पारी खेल सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

इंग्लैंड से बुलाया जाएगा ये धाकड़ खिलाड़ी

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज में एक नई टीम इंडिया खेलती दिखाई देगी. इस सीरीज में टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुने गए खिलाड़ी को जगह नहीं दी जाएगी, ऐसे में धाकड़ बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) इस सीरीज में बतौर ओपनर टीम में शामिल किए जा सकते हैं. शुभमन गिल (Shubman Gill) इस समय इंग्लैंड में काउंटी चैंपियनशिप में खेल रहे हैं. अगर उन्हें टीम इंडिया में मौका मिलता है तो वह इंग्लैंड से सीधा भारत लौटेंगे.

ससेक्स के खिलाफ जड़ा शानदार शतक 

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने मंगलवार को ग्लेमोर्गन की तरफ से ससेक्स के खिलाफ 119 रन की लाजवाब पारी खेली जो काउंटी चैंपियनशिप डिविजन दो में उनका पहला शतक है. गिल ने सुबह 91 रन से अपनी पारी आगे बढ़ाई और दूसरे दिन के आठवें ओवर में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सीन हंट पर दो रन लेकर अपने प्रथम श्रेणी करियर का आठवां शतक पूरा किया. शुभमन गिल (Shubman Gill) ने ऑफ स्पिनर जैक कार्सन की गेंद पर कैच थमाने से पहले 139 गेंदें खेली तथा 16 चौके और दो छक्के लगाए.

टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया 

ग्लेमोर्गन के टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरने पर शुभमन गिल (Shubman Gill) तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए. उनकी शानदार पारी से ग्लेमोर्गन ने पहले दिन तीन विकेट पर 221 रन बनाए थे. गिल जब आउट हुए तो टीम का स्कोर पांच विकेट पर 277 रन था. शुभमन गिल (Shubman Gill) का यह काउंटी चैंपियनशिप में तीसरा मैच है. उन्होंने पहले मैच में वारेस्टरशर के खिलाफ 92 रन बनाए थे जबकि मिडिलसेक्स के खिलाफ दूसरे मैच में वह 22 और 11 रन ही बना पाए थे.

Leave a Comment