IND vs SA: टीम इंडिया के लिए बोझ बन चुका है ये फ्लॉप प्लेयर, South Africa सीरीज में बनाया ये बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड – The Focus Hindi

IND vs SA: टीम इंडिया के लिए बोझ बन चुका है ये फ्लॉप प्लेयर, South Africa सीरीज में बनाया ये बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड

India vs South Africa 2nd T20 Match: रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रही है. भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टी20 मैचों में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. टीम इंडिया ने दूसरे टी20 मैच में साउथ अफ्रीका (South Africa) को 16 रनों से शिकस्त दी. इस मैच में टीम इंडिया (Team India) के लिए एक खिलाड़ी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है. ये खिलाड़ी भारतीय टीम की सबसे बड़ी कमजोरी बन चुका है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस प्लेयर ने दूसरे टी20 मैच में एक शर्मनाक रिकॉर्ड बना लिया है.

इस खिलाड़ी ने किया खराब प्रदर्शन 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है. उनकी गेंदों पर विरोधी बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए. वह टीम इंडिया के ऊपर बोझ बन चुके हैं. उन्होंने दूसरे टी20 मैच में बहुत ही खराब गेंदबाजी की. अर्शदीप सिंह ने अपने चार ओवर में 62 रन खर्च किए और सिर्फ 2 विकेट ही हासिल कर पाए. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टी20 वर्ल्ड कप की प्लेइंग इलेवन (Playing 11) से उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं.

बनाया ये शर्मनाक रिकॉर्ड 

भारत की ओर से युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arsdeep Singh) ने चार ओवर में 62 रन लुटाए. उन्होंने 15.50 की इकोनॉमी से रन दिए. यह टी20 इंटरनेशनल में भारत की ओर से दूसरा सबसे महंगा बॉलिंग स्पेल है. उनसे आगे सिर्फ युजवेंद्र चहल हैं. चहल ने 2018 में सेंचुरियन में 64 रन लुटाए थे. अर्शदीप सिंह का ये रिकॉर्ड कोई भी अपने नाम नहीं करना चाहेगा.

एशिया कप में भी हुए थे फ्लॉप 

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) एशिया कप में अपनी लय में नजर नहीं आए थे. पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने रवि बिश्नोई की गेंद पर कैच छोड़ दिया था. अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत में भी वह सबसे बड़े गुनहगार बन चुके हैं. उन्होंने भारत के लिए 13 टी20 मैचों में 19 विकेट अपने नाम किए हैं. टीम इंडिया में अर्शदीप सिंह को डेथ ओवर्स में किफायती गेंदबाजी करने के लिए जगह मिली है, लेकिन वह इसमें बिल्कुल भी कामयाब नहीं हो पा रहे हैं.

Leave a Comment