IND Vs SA: आखिर किसे देखकर हाथ जोड़ने लगे रोहित शर्मा, गुस्से से लाल था चेहरा, देखें VIDEO - The Focus Hindi

IND Vs SA: आखिर किसे देखकर हाथ जोड़ने लगे रोहित शर्मा, गुस्से से लाल था चेहरा, देखें VIDEO

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

IND vs SA 3rd T20: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे टी20 मैच में साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया को 49 रनों से हरा दिया है। तीसरे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मेहमान टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 227 रन बनाए थे, जवाब में टीम इंडिया 18.3 ओवरों में 178 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इस मैच में साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजो ने गेंदबाज़ों को खुब धोया जिससे कप्तान रोहित शर्मा भी परेशान नज़र आए।

Advertisement

रुसो ने की हर्षल-दीपक की पिटाई, रोहित शर्मा ने जोड़े हाथ

मैच में टॉस हारने के बाद पहले बेटिंग करने उतरी साउथ अफ्रीका ने शुरू से ही ताबड़तोड़ बैटिंग की। पहले ओपनर क्विंटन डी कॉक ने 43 बॉल में 68 रनों की पारी खेली। वहीं उसके बाद चौथे नंबर पर बल्लेबाज़ी करने आए रूसो ने टीम इंडिया के हर एक गेंदबाज को टारगेट किया और 48 गेंद पर 100 रनों की पारी खेली। रुसो ने सबसे ज्यादा पिटाई हर्षल पटेल और दीपक चाहर की करी।

जब दीपक चाहर के आखिरी ओवर में ट्रिस्टन स्टब्स के आउट होने के बाद डेविड मिलर उतरे तो उन्होंने भी लगातार दो छक्के लगा दिए जिसके बाद रोहित शर्मा ने अपना सर पकड़ लिया और दीपक चाहर के सामने हाथ जोड़ लिए जिसके बाद चाहर ने भी शर्म के मारे छोटी सी स्माइल चेहरे पर ला दी। वहीं इसकी अगली गेंद पर सिराज ने भी मिलर का कैच छोड़ दिया और छक्का हो गया।

Advertisement

Leave a Comment