IND vs AUS: टी20 विश्व कप से पहले भारत को मिली खुशखबरी, इस खिलाड़ी ने किया घातक फॉर्म में वापसी, 15 साल बाद दिलाएगा खिताब - The Focus Hindi

IND vs AUS: टी20 विश्व कप से पहले भारत को मिली खुशखबरी, इस खिलाड़ी ने किया घातक फॉर्म में वापसी, 15 साल बाद दिलाएगा खिताब

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

टी20 विश्व कप(T20 WORLD CUP 2022) को अब एक महीने से भी कम वक़्त बाकी है. टी20 विश्व कप(T20 WORLD CUP 2022) के लिहाज़ से टीम इंडिया गेंदबाज़ी डिपार्टमेंट में काफी खराब परफॉर्म कर रही है. ऐसे में टी20 विश्व कप(T20 WORLD CUP 2022) भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय बन गया है. टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज़ खेल रही है.

Advertisement

इस सीरीज़ में टीम इंडिया अब तक एक मैच जीत चुकी है और एक मैच गवा चुकी है. सीरीज़ का निर्णायक मैच हैदराबाद में खेला जाएगा. दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया का ये खिलाड़ी शानदार फॉर्म में दिखाई दिया. इस भारतीय खिलाड़ी की ये फॉर्म टी20 विश्व कप(T20 WORLD CUP 2022) में विरोधियों के लिए काल साबित होगी.

फॉर्म में वापस आया ये खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे मैच में जसप्रीत बुमराह(JASPRIT BUMRAH) प्लेइंग इलेवन में खेलते हुए दिखाई दिए थे. जसप्रीत बुमराह(JASPRIT BUMRAH) इंग्लैंड दौरे के बाद से टीम में वापसी कर रहे हैं और वापसी के पहले ही मैच में बुमराह लय में दिखाई दिए.

उन्होंने अपनी एक सटीक यॉर्कर से ऑस्ट्रेलिआई कप्तान एरॉन फिंच को चलता किया. फिंच ने आउट होने के बाद बुमराह की इस गेंद की तारीफ भी की. चोट के चलते उन्होंने एशिया कप मिस किया था, लेकिन अब उनकी टीम में वापसी हो चुकी है और वापसी करते हुए उन्होंने अपने जौहर भी दिखा दिए हैं.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हैं अच्छे आकड़ें

टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज़ का आखिरी मैच हैदराबाद में खेलना है. इस तीसरे मैच में भी जसप्रीत बुमराह भी खेलते हुए दिखाई देंगे. बुमराह का अब तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा रिकॉर्ड रहा है.

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कुल 12 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 16 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं, टीम इंडिया के लिए उन्होंने अब तक कुल 59 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 6.51 की शानदार इकॉनमी से रन खर्च करते हुए 70 विकेट अपने नाम किए हैं.

Advertisement

Leave a Comment