IND Legends vs AUS Legends: सेमीफाइनल में भिड़ेंगे ‘भारत’ और ‘ऑस्ट्रेलिया’, सचिन तेंदुलकर का बल्ला गरजने के लिए तैयार – The Focus Hindi

IND Legends vs AUS Legends: सेमीफाइनल में भिड़ेंगे ‘भारत’ और ‘ऑस्ट्रेलिया’, सचिन तेंदुलकर का बल्ला गरजने के लिए तैयार

Road Safety World Series: इंडिया लीजेंड्स बुधवार को रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स से भिड़ेंगे. भारत और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट प्रतिद्वंद्विता क्रिकेट पिच पर सबसे अधिक मांग वाली प्रतियोगिताओं में से एक है. प्रशंसकों को चल रहे टूर्नामेंट में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले का इंतजार है.

सेमीफाइनल में भिडेंगे ‘भारत’ और ‘ऑस्ट्रेलिया’

सचिन तेंदुलकर की अगुवाई वाली इंडिया लीजेंड्स इस सीजन में कुछ बदकिस्मत रही हैं, क्योंकि लगातार बारिश के कारण उनके पांच मैचों में से तीन का कोई नतीजा नहीं निकला. हालांकि, मेन इन ब्लू ने जो दो मैच जीते, वे एकतरफा थे और टीम दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन से आत्मविश्वास हासिल करेगी.

सचिन तेंदुलकर का बल्ला गरजने के लिए तैयार

कप्तान तेंदुलकर ने इंग्लैंड के खिलाफ देहरादून में अपनी पारी के साथ फॉर्म में आने के संकेत दिए हैं. स्टुअर्ट बिन्नी, यूसुफ पठान, सुरेश रैना और युवराज सिंह ने भी बल्ले से धमाका किया, जब उन्हें खुदको साबित करने का मौका मिला. इंडिया लीजेंड्स के गेंदबाजी विभाग ने भी तीन पारियों में अच्छा प्रदर्शन किया है और शेन वॉटसन की टीम के खिलाफ बेहतर करना चाहते हैं. तेज गेंदबाजी विभाग ने तीन मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है. वे विंडीज के खिलाफ अपने गेंदबाजी प्रयास से आत्मविश्वास लेंगे, जहां उन्होंने कैरेबियन लीजेंड्स को डेथ ओवरों में एक बड़ा स्कोर बनाने से रोका था.

इंडिया लीजेंड्स के खिलाड़ियों ने बल्ले से अपनी क्षमता साबित की

बारिश के कारण तीन मैच धुल जाने के बावजूद, इंडिया लीजेंड्स के खिलाड़ियों ने बल्ले से अपनी क्षमता साबित की है, जो भी उन्हें थोड़ा सा मौका मिला है. दूसरे सीजन के पहले नॉक-आउट मैच में, मेन इन ब्लू का लक्ष्य अच्छा प्रदर्शन करना होगा. ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स ने टूर्नामेंट में खराब शुरुआत की थी, लेकिन मेन इन येलो ने बांग्लादेश के खिलाफ रोमांचक मैच में जीत दर्ज कर वापसी की.

शक्तिशाली दिखाई दे रहा ऑस्ट्रेलिया

तब से, वॉटसन और उनकी टीम ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और सेमीफाइनल में जगह पक्की करने के लिए अपने अगले मैच में वेस्टइंडीज को रौंद दिया. कप्तान वॉटसन खतरनाक फॉर्म में दिख रहे हैं और उनका लक्ष्य भारतीयों के खिलाफ लय जारी रखना होगा. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी आक्रमण, जिसमें ब्रेट ली, डर्क नैन्स, नाथन रियरडन और ब्रायस मैकगेन शामिल हैं, समान रूप से शक्तिशाली दिखाई दे रहे हैं.

Leave a Comment