ICC टेस्ट रैंकिंग में बाबर आजम ने उड़ाया गर्दा, रिजवान-उस्मान ख्वाजा की लंबी छलांग, जडेजा की बादशाहत कायम - The Focus Hindi

ICC टेस्ट रैंकिंग में बाबर आजम ने उड़ाया गर्दा, रिजवान-उस्मान ख्वाजा की लंबी छलांग, जडेजा की बादशाहत कायम

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

ICC Test Rankings में जबरदस्त उलटफेर हुआ है. ICC Test Rankings में बाबर आजम को फायदा हुआ है. ICC Test Rankings की नवीन रैंकिंग में जडेजा आलराउंडरों की सूची में वेस्टइंडीज के जेसन होल्डर (Jasan Holder) की जगह फिर से शीर्ष पर काबिज हो गये.

Advertisement

आपको बता दें श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में नाबाद 175 रन बनाने और नौ विकेट लेने के बाद जडेजा नंबर एक बने थे. टीम इंडिया के ऑलराउंडर जडेजा 385 रेटिंग अंक के साथ फिर से शीर्ष पर पहुंच गये हैं. वहीं रविचंद्रन अश्विन (Ashwin) ऑलराउंडरों की सूची में तीसरे और गेंदबाजों की सूची में दूसरे स्थान पर बने हुए हैं.

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) तीन पायदान ऊपर पांचवें स्थान पर आ गये हैं. वहीं मोहम्मद रिज़वान और आस्ट्रेलिया के उस्मान ख्वाजा (Rizwan and Usman Khawaja) ने भी रैंकिंग में लंबी छलांग लगाई है.

ICC Test रैंकिंग में रिजवान छह पायदान के फायदे से डेविड वार्नर के साथ संयुक्त 11वें नंबर पर पहुंच गए हैं. वहीं ऑस्ट्रेलिया के उस्मान ख्वाजा 11 पायदान के फायदे से 13वें नंबर पर पहुंच गए हैं.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और ऋषभ पंत क्रमश: नौवें और 10वें स्थान पर बने हुए हैं. ICC Test Rankings में जसप्रीत बुमराह (BUmrah) गेंदबाजों की सूची में चौथे स्थान पर कायम हैं.

Advertisement

Leave a Comment