dailouge – The Focus Hindi

dailouge

क्रिकेट जगत में कई खिलाड़ी है जिन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है और बहुत नाम भी कमाया है। क्रिकेट और बॉलीवुड के रिश्ता बहुत पुराना रहा है और बॉलीवुड की फिल्मों के कई डायलॉग है जो इनके ऊपर बिलकुल फिट बैठते है कुछ ऐसे ही मशहूर डायलॉग के बारे में बताने जा रहे है जो इन खिलाड़ियों के लिए ही बने है।

सबसे पहले बात करते है मोहम्मद सिराज की ये अपने तगड़े प्रदर्शन से भारतीय टीम में अपनी खास पहचान बना रहे है इनके ऊपर ‘लक बाई चांस’ का डायलॉग ‘मौके मिलते नहीं, बनाये जाते हैं, कामयाबी हम तक नहीं आती हमें कामयाबी तक जाना होता है’ बिल्कुल इनके ऊपर फिट बैठता है।

भारतीय टीम के इस तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की तेज गेंदबाज़ी की समझना बिलकुल नामुमकिन है इनके ऊपर ‘डॉ’न’ मूवी का डायलॉग ‘डॉ’न को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है’ बिलकुल फिट बैठता है।

इन पांच भारतीय क्रिकेटर पर बिल्कुल फिट बैठते हैं इन फिल्मी अभिनेताओं के यह  5 डायलॉग ! - Brain Remind | DailyHunt

महेंद्र सिंह धोनी पर बॉलीवुड फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाईम इन मुम्बई’ का मशहूर डायलॉग ‘हिम्मत बताई नही, दिखाई जाती है’ बना है।

वेस्टइंडीज के तूफानी खिलाड़ी क्रिस गेल पर सलमान की फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ का मशहूर डायलॉग ‘मेरी एक खासियत है कि मैं मा’रता कम हूं, घ’सी’टता ज्यादा हूं’ ये डायलॉग सबसे ज्यादा फिट बैठता है।

सुरेश रैना जो शार्ट गेंद को सही से नहीं खेल पाते है रैना पर बॉलीवुड का एक डायलॉग ‘अब क्या बच्चे की जान लेगा’ बिलकुल फिट बैठता है।

Leave a Comment