BMW देने के बाद आदिल खान ने राखी सावंत के लिए दुबई में खरीदा घर, राखी बोली- आदिल के लिए कुछ भी करूंगी खुद को पूरी कवर रखूंगी! – The Focus Hindi

BMW देने के बाद आदिल खान ने राखी सावंत के लिए दुबई में खरीदा घर, राखी बोली- आदिल के लिए कुछ भी करूंगी खुद को पूरी कवर रखूंगी!

एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर किसी ना किसी विषय को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन इन दिनों राखी आदिल खान दुर्रानी को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनो अक्सर एक साथ दिखते हैं हाल ही में दोनो छुट्टियां मनाने दुबई गए थे। दुबई से ही एक्ट्रेस ने खुलासा किया हैं कि उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान ने उन्हें एक घर उनके नाम पर खरीदा कर दिया हैं।

बता दे कि राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ काफी ज्यादा खुश हैं। लेकिन उनके बॉयफ्रेंड के घर वाले इस रिश्ते से बिलकुल भी खुश नही हैं। राखी सावंत इन दिनों बॉयफ्रेंड आदिल के साथ दुबई में मस्ती कर रही हैं।

एक बयान में राखी ने इस बात का खुद से खुलासा कर रही हैं कि उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान ने उन्हें बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की है लेकिन मुझे बस उसका प्यार चाहिए। उसका प्यार सच्चा है और वह काफी लॉयल है। आदिल मुझसे बहुत प्यार करता है और इसलिए उन्होंने मुझे अपने घरवालों से भी मिलवा दिया है।

राखी ने अपने बयान पर आगे यह भी कहा हैं कि- मेरे बॉयफ्रेंड आदिल खान ने दुबई में मेरे नाम से घर भी ले लिया है और वह रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं। वह मुझमें थोड़े से चेंज चाहते हैं, जैसे बस मैं कुछ कम ग्लैमरस कपड़े पहनूं। वह चाहते हैं कि मैं थोड़ा कवर होकर रहूं। मुझे उनकी सारी बाते मंजूर हैं क्योंकि वह मुझसे सच्चा प्यार करता हैं।

आपको बता दे कि आदिल ने राखी के बारे में कहा, ‘राखी ने मुझे अपने बारे में सबकुछ बताया है और मैं अब जानता हूं कि वो कैसी हैं। राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के परिवार को लेकर कहती हैं कि- आदिल के पैरेंट्स को उनके रिश्ते के लिए मनाएंगी। आदिल राखी से छ: साल छोटे हैं और वह बेंगलुरु के रहने वाले हैं।

Leave a Comment