AFG vs PAK Fight वीडियो: पाकिस्तानी बल्लेबाज ने खोया अपना आपा, अफगानी गेंदबाज को आउट होने पर की बल्ले से मारने की कोशिश - The Focus Hindi

AFG vs PAK Fight वीडियो: पाकिस्तानी बल्लेबाज ने खोया अपना आपा, अफगानी गेंदबाज को आउट होने पर की बल्ले से मारने की कोशिश

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2022 के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम ने सुपर 4 राउंड में अफगानिस्तान के खिलाफ एक विकेट की रोमांचक जीत दर्ज की। शारजाह में खेले गए इस मुकाबले में आखिरी ओवर तक जबरदस्त रोमांच देखने को मिला। दोनों टीमों के बीच टी20I में यह तीसरी भिड़ंत थी और अफगानिस्तान के पास पहली बार इसे जीतने का सुनहरा मौका था, लेकिन 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने आखिरी ओवर में लगातार दो छक्के लगाकर हारी हुई बाजी अपने नाम कर ली।

Advertisement
Fareed Ahmad, Asif Ali, AFG vs PAK, Asia Cup - India TV Hindi News

खिलाड़ियों के बीच हुई झड़प

अफगानिस्तान के लिए एशिया कप में बने रहने के लिए यह मैच काफी अहम था, वहीं पाकिस्तान के लिए भी फाइनल में पहुंचने के लिए जीत जरूरी थी। ऐसे में दोनों के बीच आखिरी तक कांटे की टक्कर देखने को मिली। इस दौरान दोनों टीमों के बीच माहौल भी काफी गर्म हो गया और दोनों के खिलाड़ी आपस में ही उलझ गए। नौबत तो हाथापाई की भी आ गई थी, हालांकि बीच-बचाव कर मामले को शांत किया गया।

 

Advertisement

Leave a Comment