77 गेंदों पर 149 रन, दिनेश कार्तिक-रजत के बल्ले से दहला लखनऊ, RCB ने आखिरी 4 ओवर में 88 रन ठोक रचा इतिहास - The Focus Hindi

77 गेंदों पर 149 रन, दिनेश कार्तिक-रजत के बल्ले से दहला लखनऊ, RCB ने आखिरी 4 ओवर में 88 रन ठोक रचा इतिहास

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल 2022 में कोलकाता के ईडेन गार्डेंस में एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जाएंट्स की टक्कर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से हो रही है. मैच  (Lucknow vs Bangalore) में लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया.

Advertisement

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की खराब शुरुआत

मैच में (Lucknow vs Bangalore) टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर की शुरुआत अच्छी नहीं हुई है. मैच के पहले ही ओवर में कप्तान फाफ डुप्लेसी खाता खोले बगैर पवेलियन लौट गए. प्लेसिस को मोहसिन खान ने ओवर की पांचवीं गेंद पर विकेट के पीछे क्विंटन डिकॉक के हाथों कैच कराया.
कोहली-रजत की अच्छी साझेदारी

क्रुणाल पांड्या ने किफायती शुरुआत करते हुए अपने पहले ओवर में महज चार रन दिए और बैंगलोर के बल्लेबाजों को रन बनाने से रोककर रखा. रजत पाटीदार और विराट कोहली ने मिलकर बैंगलोर को शुरुआती झटके से उबारते हुए दूसरे विकेट के लिए मजबूत साझेदारी कर ली है.

मैच (Lucknow vs Bangalore) में रजत की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

रजत ने पहले पावरप्ले के आखिरी ओवर में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 20 रन बनाए. दोनों ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए तेजी से 32 गेंदों में 50 रन की साझेदारी की. पूर्व कप्तान विराट कोहली एक अच्छी शुरुआत के बाद बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे.

मैच (Lucknow vs Bangalore) में कोहली हुए फ्लॉप रजत ने ठोका शतक

विराट को आवेश खान ने अपने दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर मोहसिन के हाथों कैच कराया. कोहली आवेश खान की गेंद पर छक्का जड़ने के प्रयास में थर्ड मैन पर मोहसिन को कैच दे बैठे. विराट ने 24 गेंदों की अपनी पारी में दो चौके लगाए.

आवेश ने पिछली 10 पारियों में तीसरी बार कोहली का शिकार किया. वहीं रजत पाटीदार ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया. रजत ने महज 28 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी की. उन्होंने इस दौरान सात चौके और दो छक्के लगाए. रजत ने एक छोर संभाले रखा और अपना शतक पूरा किया. रजत ने मोहसिन की गेंद पर छक्का जड़ आईपीएल करियर का पहला शतक ठोका. अपनी पारी में रजत ने 6 छक्के जड़े.

Advertisement

Leave a Comment