7 अभिनेत्रियां जिन के साथ सरेआम मनचले फैंस ने की शर्मनाक हरकतें, न० 5 के साथ हुई सारी हदें पार – The Focus Hindi

7 अभिनेत्रियां जिन के साथ सरेआम मनचले फैंस ने की शर्मनाक हरकतें, न० 5 के साथ हुई सारी हदें पार

एक बॉलीवुड स्टार की जिंदगी में शोहरत, दौलत, लक्जरी और फैंस का बेपनाह प्यार होता हैं. वो जहां भी जाते हैं लोग उनकी तस्वीरें खिंचते हैं, उनसे हाथ मिलाना चाहते हैं और आटोग्राफ लेना चाहते हैं.

देखा जाए तो उनकी जिंदगी चकाचौंध से भरी होती है. हर वक्त फैस उन्हें घेरे रहते हैं लेकिन कई बार फैंस का प्यार स्टार्स के लिए मुसीबत बन जाता है. भीड़ में मौजूद कुछ लोग इसका फायदा उठाने की भी कोशिश करते हैं और बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस के साथ गंदी हरकतें कर देते हैं.

सोनाक्षी सिन्हा
जब अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने को-स्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ की कामयाबी के लिए प्रार्थना करने के लिए अजमेर दरगाह पहुंची थीं. तब वहां पर कुछ फैंस उन्हें छूने के लिए हाथ बढ़ाने लगे थे। ऐसी स्थिति में अक्षय कुमार ने अपने हाथ से सोनाक्षी सिन्हा को कवर किया और उनको भीड़ से बचाया था.

करीना कपूर खान
करीना कपूर के साथ भी इस तरह की हरकत हो चुकी है. आपको बता दें कि जब करीना कपूर अपनी फिल्म “बजरंगी भाईजान” के प्रमोशन में लगी हुई थीं तब उस दौरान लोगों ने उन्हें घेर लिया था। करीना वहां फंस गई थी और बॉडीगार्ड्स ने उन्हें बचाया था.

दीपिका पादुकोण
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ भी ऐसी हरकत साल 2014 में हो चुकी है. जब फैंस ने उन्हें गलत तरीके से छूने का प्रयास किया था. दीपिका पादुकोण सिक्योरिटी की सहायता से वहां से निकलने में सफल रही थीं.
सोनम कपूर
सोनम कपूर भी मनचले फैंस के बीच एक बार घिर गई थी. सोनम कपूर और अभिनेता धनुष ने फिल्म “रांझणा” के लिए वाराणसी के चंदन सिनेमा का दौरा किया था. उस दौरान सोनम कपूर को देखकर फैंस इतने एक्साइटिड और आक्रमक हो गए थे. इससे एक्ट्रेस बेहद घबरा गई थी. उस वक्त धनुष और सिक्योरिटी गार्ड्स ने उन्हें बचाया.

कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ भी भीड़ में गलत हरकतों का शिकार हो चुकी हैं. दरअसल, यह बात साल 2010 की है, जब कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ फिल्म “तीस मार खान” के प्रमोशन के लिए घाटकोपर आर. सिटी मॉल में पहुंची थी. उस दौरान कैटरीना को भीड़ ने चारों तरफ से घेर लिया था. तब अक्षय कुमार ने ही उस समय उन्हें भीड़ से बचाया था.

सुष्मिता सेन
बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी भीड़ में छेड़छाड़ का सामना कर चुकी है. उनके साथ ये हादसा तब हुआ था जब वो पुणे में एक ज्वैलरी स्टोर के इनॉग्रेशन के बाद अपने कार में बैठने के लिए जा रही थी. उस दौरान वहा भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया था. वही भीड़ का फायदा उठाकर कुछ मनचले उनको छूने लगे थे तब वो नाराज़ होकर अपनी कार में बैठ गईं थी.

विद्या बालन
विद्या बालन भी एक बार भीड़ में फंस चुकी हैंएक बार सेल्फी लेने के बहाने विद्या बालन की रजामंदी के बगैर एक फैन ने उन पर हाथ रख दिया था. विद्या बालन ने उसको दो बार ऐसा करने से रोका. लेकिन इससे फैन को कोई फर्क नहीं पड़ा. इस हरकत से परेशान होकर विद्या बालन बिना सेल्फी खिंचवाएं ही गुस्से में चली गई थी.

(E24 से साभार)

Leave a Comment