6,6,6,6,6,6 जड़ निकोलस पूरन ने पाक गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां, ब्रावो ने मचाया गदर, टूटा हिटमैन का रिकॉर्ड - The Focus Hindi

6,6,6,6,6,6 जड़ निकोलस पूरन ने पाक गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां, ब्रावो ने मचाया गदर, टूटा हिटमैन का रिकॉर्ड

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के मध्य तीन टी 20 मैचों की सीरीज का आखिरी मैच खेला जा रहा है. सीरीज पहले ही पाक अपने नाम कर चुका है. पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की.

Advertisement

हले दो मैच हारकर सीरीज गंवाने वाली विंडीज टीम ने तीसरे टी20 में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट पर 207 रन का स्कोर खड़ा किया. इस दौरान वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने 6 छक्के और 2 चौकों की मदद से महज 37 गेंदों में 64 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली.

सीरीज के पहले दो टी20 मैचों में फ्लॉप रहने वाले पूरन ने तीसरे मैच में मैदान के चारों तरफ शॉट्स खेले. निकोलस पूरण ने पारी के 11वें ओवर में इफ्तिखार अहमद के ओवर में 2 छक्के उड़ाए. कप्तान पूरन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 31 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया.

इससे पहले ब्रैंडन किंग और शेमराह ब्रूक्स ने भी शानदार पारियां खेली. ब्रुक्स और किंग ने मिलकर पावरप्ले में 66 रनों की साझेदारी की. ब्रैंडन किंग ने 2 छक्के और 7 चौकों की मदद से 21 गेंदों में 43 रन जबकि ब्रूक्स ने 31 गेंदों में ताबड़तोड़ 49 रन की पारी खेली.

पूरन से पहले ब्रैंडन किंग और शेमराह ब्रूक्स ने भी पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. दोनों ने पावरप्ले में 66 रनों की साझेदारी की. ब्रैंडन किंग ने 2 छक्के और 7 चौकों की मदद से 21 गेंदों में 43 रनों की पारी खेली. ब्रूक्स ने भी 31 गेंदों में ताबड़तोड़ 49 रन बनाए. वहीं DM ब्रावो 34 रन बनाकर नाबाद लौटे. पाक की तरफ से वसीम जूनियर ने 2 विकेट जबकि धानी ने एक विकेट हासिल किया. निकोलस ने इस साल सर्वाधिक टी 20 रन बनाने के मामले में रोहित शर्मा (424 रन) को पीछे छोड़ा.

Advertisement

Leave a Comment