6,6,6,6,6 जड़ शाहरुख खान ने मचाया बवंडर, 35 गेंद खेल मचाई तबाही, दिनेश कार्तिक की जादुई पारी - The Focus Hindi

6,6,6,6,6 जड़ शाहरुख खान ने मचाया बवंडर, 35 गेंद खेल मचाई तबाही, दिनेश कार्तिक की जादुई पारी

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

Vijay Hazare Trophy 2021-22 में Round 1 के Elite Group B में तमिलनाडु का मैच मुंबई से खेला जा रहा है. मैच में मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. St Xavier’s College Ground, Thiruvananthapuram में खेले जा रहे इस मैच में तमिलनाडु की शुरुआत औसत रही.

Advertisement

टीम के सलामी बल्लेबाज सुदर्शन और जगदीशन ने पहले विकेट के लिए 43 रन की साझेदारी निभाई. सुदर्शन ने 24 रन और जगदीशन ने 20 रन का योगदान दिया. तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आये बाबा अपराजित ने 64 गेंद पर 04 चौके और 1 छक्का जड़ते हुए 45 रन की पारी खेली.

वाशिंगटन सुंदर ने 34 रन जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने 32 रन की पारी खेली. सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आये शाहरुख खान ने अपनी पारी से पूरा मैच ही बदल दिया. शाहरुख खान ने क्रीज पर कदम रखते ही बड़े शॉट्स खेलने शुरू कर दिए.

शाहरुख खान ने 35 गेंद पर ताबड़तोड़ 66 रन ठोक दिए. अपनी पारी के दौरान शाहरुख खान ने 6 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए अर्द्धशतक पूरा किया. इन सभी की पारियों की मदद से तमिलनाडु की टीम ने 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 290 रन बनाये.

IPL 2021 auction - Shahrukh Khan's 'sprint' from big hits to big bucks, via streets of Chennaiमुंबई की तरफ से धवल कुलकर्णी ने 45 रन देकर 3 विकेट और मोहित व तुषार ने 2-2 विकेट अर्जित किये. एक विकेट शम्स मुलानी को हासिल हुआ.

Advertisement

Leave a Comment