6664444... लखनऊ को मिल गया 'डीविलियर्स' जैसा विस्फोटक बल्लेबाज, पहले मैच में ही उड़ाया गर्दा - The Focus Hindi

6664444… लखनऊ को मिल गया ‘डीविलियर्स’ जैसा विस्फोटक बल्लेबाज, पहले मैच में ही उड़ाया गर्दा

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल 2022 में सोमवार यानी 28 मार्च का दिन बेहद रोमांचक रहा. मोहम्मद शमी की खतरनाक गेंदबाजी और राहुत तेवतिया की विस्फोटक पारी से गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 5 विकेट से शिकस्त दी. लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 158 रन बनाये लेकिन गुजरात की टीम ने दो गेंद शेष रहते पांच विकेट पर 161 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. गुजरात को आखिरी ओवरों में तेवतिया को डेविड मिलर (30) और नये खिलाड़ी अभिनव मनोहर (नाबाद 15) का अच्छा साथ मिला जिससे टीम ने आखिरी पांच ओवरों में 70 रन बटोर कर मैच अपने नाम कर लिया.

Advertisement

राहुल तेवतिया ने अपनी पारी में पांच चौके और दो छक्के लगाये जबकि मिलर ने 21 गेंद की पारी में दो छक्के और एक चौका लगाया. दोनों ने 60 रन की साझेदारी कर मैच का रुख गुजरात की ओर कर दिया. मनोहर ने सात गेंद की नाबाद पारी में तीन शानदार चौके जड़े. इससे पहले डेब्यू कर रहे आयुष बदोनी (54) और दीपक हुड्डा (55) की अर्धशतकीय पारियों और दोनों के बीच पांचवें विकेट के लिए 87 रन की शानदार साझेदारी के दम पर लखनऊ ने चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. हुड्डा ने 41 गेंद की अपनी पारी में दो छक्के और छह चौके जड़े तो वहीं बदोनी ने इतनी ही गेंद की अपनी पारी में तीन छक्के और चार चौके लगाये.

केएल राहुल ने आयुष बदोनी को कहा-बेबी एबी
आयुष बदोनी की पारी से लखनऊ के कप्तान केएल राहुल बेहद खुश है. उन्होंने कहा, ”आयुष बदोनी हमारे लिए बेबी एबी (डिविलियर्स) हैं. वह पहले दिन से शानदार रहा. एक नए खिलाड़ी के लिए यह आसान नहीं था. वह चारों तरफ (360 डिग्री) शॉट खेलता है. मैं उसके लिए बहुत खुश हैं क्योंकि उसने मौके को भुनाया. चार विकेट गिरने के बाद ऐसी पारी खेलना आसान नहीं था लेकिन उसने दबाव में अच्छा प्रदर्शन किया है.”

Advertisement

Leave a Comment