Advertisement

अगर इंसान अपने को फिट रखे तो उम्र महज एक नंबर है|

Advertisement

इसी बात को सिद्ध कर दिखाया है बॉलीवुड की अभिनेत्री रेखा ने। बॉलीवुड की सदाबहार अदाकार रेखा (Rekha) जिन भी शोज का अब तक हिस्सा रही हैं, उनमें सिर्फ उन्हीं का जादू छाया रहा है। रेखा के आने से शोज को टीआरपी भी जमकर मिलती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अब वह रिएलिटी शो डांस दीवाने की शाम रौशन करने आ रही है। जी हां, दिग्गज अदाकारा और बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा आने वाले वीकेंड यानी 18 जुलाई को रियलिटी शो डांस दीवाने 3 के सेट पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराने जा रही हैं। डांस दीवाने का अपकमिंग एपिसोड रेखा के नाम होने वाला है।

इस स्पेशनल एपिसोड से रेखा की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं जिन्हें दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। अब कलर्सकी तरफ से भी शो का एक लेटेस्ट वीडियो जारी किया गया है, जिसमें रेखा सफेद लिबास में अपने सुपरहिट गाने सलामे इश्क मेरी जान पर अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि 66 वर्षीय रेखा बिल्कुल पहले की तरह उसी जोश और उत्साह व उमग में ठुमके लगाती दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस परफॉर्मेंस के बाद रेखा ने यह साबित कर दिया है कि उम्र के किसी भी पड़ाव में वह किसी अनारकली से कम नहीं हैं। उनकी नजाक़त भरी अदाएं आज भी बरकरार हैंजो फैंस को पसंद आ रही है। सोशल मीडिया पर तो उनकी यब गजब की परफॉर्मेंस सुर्खियां बटोर ही रही हैं। वहीं शो के सभी जज और कंटेस्टेंट भी उन्हें मंच पर पहुंचकर नमन करते नजर आए हैं।

बताते चलें कि इससे पहले रेखा फिल्म ‘सिलसिला’ के एक यादगार सीन को भी सो की जज और एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ मिलकर रीक्रिएट कर चुकी हैं, जहां वह कहती हैं, ‘अमित मेरा प्यार है और प्यार को कभी भुलाया नहीं जाता’।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *