6 छक्के जड़ तमीम इकबाल ने रचा इतिहास, तूफानी शतक ठोक मचाई तबाही, वनडे मैच में बने रिकॉर्ड 632 रन - The Focus Hindi

6 छक्के जड़ तमीम इकबाल ने रचा इतिहास, तूफानी शतक ठोक मचाई तबाही, वनडे मैच में बने रिकॉर्ड 632 रन

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

Dhaka Premier Division Cricket League के अंतर्गत Super League, Savar (3) में Prime Bank Cricket Club का मैच Gazi Group Cricketers से हुआ. मैच में Gazi Group Cricketers के विरुद्ध Prime Bank Cricket Club ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट पर 355 रन बनाये.

Advertisement

Prime Bank Cricket Club की तरफ से तमीम इक़बाल ने शानदार शतकीय पारी खेली. Prime Bank Cricket Club की तरफ से तमीम में 132 गेंदों पर 13 चौके और 6 छक्के जड़ते हुए 137 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली.

इनके अलावा अनामुल हक़ ने 96 रन, मिथुन ने 39 रन और नासिर ने 20 रन की पारी खेली. Gazi Group Cricketers की तरफ से मेराज महबूब ने 54 रन देकर 3 विकेट हासिल किये. Gazi Group Cricketers लक्ष्य का पीछा करते हुए लड़खड़ाती हुई नजर आई.

टीम ने 9 रन पर ही पहला विकेट गंवा दिया. इसके बाद मेहँदी ने 27 रन और अल अमीन ने 87 रन की पारी खेली. वहीं मेहरूब ने 87 रन की पारी खेली. Gazi Group Cricketers के विरुद्ध Prime Bank Cricket Club की तरफ से रूबल हुसैन ने 67 रन देकर तीन विकेट हासिल किये.

वहीं Prime Bank Cricket Club की तरफ से करीम ने दो विकेट, इस्लाम ने तीन विकेट और हसन ने दो विकेट हासिल किये. Prime Bank Cricket Club की टीम ने 78 रन से मुकाबला अपने नाम किया. तमीम इकबाल को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया.

Advertisement

Leave a Comment