6 छक्के जड़ कमिंस ने मचाई तबाही, तोड़ा युसूफ पठान के सबसे तेज अर्द्धशतक का रिकॉर्ड, एक ओवर में बनाये सबसे ज्यादा रन - The Focus Hindi

6 छक्के जड़ कमिंस ने मचाई तबाही, तोड़ा युसूफ पठान के सबसे तेज अर्द्धशतक का रिकॉर्ड, एक ओवर में बनाये सबसे ज्यादा रन

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल 2022 के 14वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने मुंबई इंडियंस को शिकस्त दी. इसके साथ ही कोलकाता ने चार मैचों में तीसरी जीत हासिल की. दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस को यह तीन मैचों में लगातार तीसरी हार मिली. मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 161/4 रन बनाए.

Advertisement

जवाब में केकेआर ने सिर्फ 16 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. पैट कमिंस को 15 गेंदों में 56 रनों की ताबड़तोड़ पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले मुंबई को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया.

KKR के आमंत्रण पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम की शुरुआत खराब रही. रोहित शर्मा (12 गेंद 3) तीसरे ओवर में 6 के स्कोर पवेलियन लौट गये. डेवाल्ड ब्रेविस ने इशान किशन के साथ टीम को संभाला और पावर प्ले में अन्य कोई विकेट नहीं गिरने दिया. पहला मैच खेल रहे ब्रेविस 19 गेंदों में 29 रन बनाकर आउट हो गए.

मुंबई की तरफ से सूर्यकुमार यादव 36 गेंदों में 52 रन बनाकर आउट हुए. वहीं किरोन पोलार्ड ने 5 गेंदों में 22 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली.लक्ष्य के जवाब में केकेआर की शुरुआत भी कुछ ख़ास नहीं रही. टीम ने जल्दी-जल्दी कई विकेट गँवा दिए.

कमिंस ने सिर्फ 14 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. कमिंस ने आईपीएल में सबसे तेज़ 50 का केएल राहुल का रिकॉर्ड बराबर किया. कमिंस ने 15 गेंदों में 6 छक्के और 4 चौकों की मदद से नाबाद 56 रन बनाये.

कमिंस ने वेंकटेश अय्यर (41 गेंद 50*) के साथ मिलकर टीम को 24 गेंद शेष रहते धमाकेदार जीत दिला दी. कमिंस ने सबसे तेज पचासा जड़ने के मामले में युसूफ पठान (15 गेंद) को पीछे छोड़ा.

Advertisement

Leave a Comment