6 छक्के जड़ इमरान नजीर ने मचाई तबाही, भारतीय गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां, पाक लीजेंड्स की धमाकेदार जीत – The Focus Hindi

6 छक्के जड़ इमरान नजीर ने मचाई तबाही, भारतीय गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां, पाक लीजेंड्स की धमाकेदार जीत

यूएई फ्रेंडशिप कप 2022 का आयोजन शारजाह में हो गया है. India Legends vs World Legends वर्ल्ड लीजेंड्स ने शनिवार 5 मार्च को इंडिया लीजेंड्स को 73 रनों से हराकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की. मैच India Legends vs World Legends में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. वर्ल्ड लीजेंड्स (India Legends vs World Legends) ने अपने निर्धारित दस ओवरों के कोटे में 139-3 का विशाल स्कोर खड़ा किया.

वर्ल्ड लीजेंड्स  (India Legends vs World Legends) की तरफ से अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान ने 18 में से 48 रन बनाए. अफगान ने अपनी पारी में पांच चौके और तीन छक्के लगाये. पहले बल्लेबाजी करने उतरी वर्ल्ड लीजेंड्स (India Legends vs World Legends) को दिलशान और फिल मस्टर्ड ने शानदार शुरुआत दिलाई. इंडिया लीजेंड्स (India Legends vs World Legends) के लिए इम्तियाज अहमद ने केवल 20 रन देकर दो विकेट हासिल किए.

वर्ल्ड लीजेंड्स (India Legends vs World Legends) ने अपने विरोधियों को 66-4 से प्रतिबंधित कर दिया. इंडिया लीजेंड्स (India Legends vs World Legends) के विरुद्ध ग्रीम क्रेमर ने दो ओवर में केवल पांच रन देकर तीन विकेट चटकाए. बांग्लादेश के पूर्व स्पिनर अब्दुर रज्जाक ने भी दो ओवर में केवल दस रन देकर एक विकेट लिया. यह खबर आप https://duniyatoday.in/ पर पढ़ रहे हैं.

वहीं पाकिस्तान लीजेंड्स (Bollywood Kings vs Pakistan Legends) ने भी जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की. शनिवार को उन्होंने बॉलीवुड किंग्स (Bollywood Kings vs Pakistan Legends) को 43 रनों से हरा दिया. पाकिस्तान लीजेंड्स (Bollywood Kings vs Pakistan Legends) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 128-3 का विशाल स्कोर बनाया. पाकिस्तान लीजेंड्स के लिए इमरान नज़ीर स्टैंडआउट बल्लेबाज थे.

(Bollywood Kings vs Pakistan Legends) मैच में इमरान नजीर ने 23 गेंदों में तीन चौकों और छह छक्कों की मदद से 57 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए. तौफीक उमर ने भी मध्यक्रम में 24 कीमती रन बनाए. बॉलीवुड किंग्स (Bollywood Kings vs Pakistan Legends) के लिए सिद्धांत मुले ने दो विकेट हासिल किये.

जवाब में पाकिस्तान लीजेंड्स ने बॉलीवुड किंग्स (Bollywood Kings vs Pakistan Legends) को 85-4 तक सीमित कर दिया. बॉलीवुड किंग्स (Bollywood Kings vs Pakistan Legends) के मुदासिर भट ने 22 गेंदों में पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 50 रन की पारी खेली, लेकिन उनकी पारी बेकार गई. (Bollywood Kings vs Pakistan Legends) सोहेल खान फ्लॉप रहे और एक रन ही बना सके.

Leave a Comment