50 की उम्र में लंदन की सड़कों पर नाचे सौरव गांगुली, बेटी सना पत्नी डोना ने भी किया डांस, देखें VIDEO – The Focus Hindi

50 की उम्र में लंदन की सड़कों पर नाचे सौरव गांगुली, बेटी सना पत्नी डोना ने भी किया डांस, देखें VIDEO

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) शुक्रवार को 50 साल के हो गए है. सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) शुक्रवार ने अपना 50वां बर्थडे बड़े ही धूमधाम से मनाया. BCCI अध्यक्ष गांगुली (Sourav Ganguly) ने अपना यह जन्मदिन बेहद खास दोस्तों और परिवार के साथ लंदन में मनाया.

फैंस को इस बीच BCCI अध्यक्ष गांगुली का डांस अवतार भी देखने को मिला. सोशल मीडिया पर BCCI अध्यक्ष गांगुली का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह लंदन की सड़कों पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके साथ उनका परिवार भी दिखाई दिया.

ImageBCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह अपनी पत्नी डोना और बेटी सना के साथ नाचते हुए दिखाई दिए. बैकग्राउंड में लंदन आई नजर आ रहा था और बॉलीवुड के गाने बज रहे थे जिसपर सौरव गांगुली जमकर थिरके.

ImageBCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली शाहरुख खान के गाने ‘बस दीवानगी, दीवानगी है’, अक्षय कुमार के गाने, ‘तू मेरा हीरो’ पर अपनी बेटी सना के साथ डांस किया. सौरव गांगुली के साथ कुछ और लोग भी नजर आए. डांस के समय अन्य लोग भी गांगुली का साथ दे रहे थे.

पूर्व भारतीय कप्तान गांगुली का यह वीडियो फैंस को काफी पंसद आ रहा है और वह इसे जमकर शेयर कर रहे हैं. BCCI अध्यक्ष गांगुली ने लंदन में ही अपना बर्थडे मनाया. उनके बर्थडे पर रवि, सचिन और राजीव शुक्ला वहीं मौजूद रहे.

Imageएक तस्वीर में उनकी पत्नी डोना गांगुली और सचिन की पत्नी अंजलि तेंदुलकर नजर आ रही हैं. आपको बता दें सौरव और डोना की शादी 21 फरवरी 1997 को हुई थी. वहीं, सचिन ने अंजलि से 25 मई 1995 को शादी की थी.

Leave a Comment