Advertisement

क्रिकेट के चाहने वाले संसार में कोने कोने में फैले हुए हैं.

Advertisement

क्रिकेट जगत के कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर में कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर सके और फ्लॉप रहे. आज हम आपकों अपने इस ख़ास लेख में 5 फ्लॉप खिलाड़ियों की पत्नियों के बारे में बताएंगे, जो बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं. आइये जानते हैं इनके बारे में-

मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता रॉय
मनोज तिवारी की पत्नी क्रिकेटरों की पत्नियों में सबसे खुबसूरत और हॉट मानी जाती हैं. सुष्मिता रॉय अपने स्टाइलिए लुक के कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं और फैन्स के बीच वह काफी पॉपुलर भी हैं.

ये हैं मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता रॉय, पति का अपमान करने पर फैंस को सुनाई दी खरी-खोटी - Susmita roy indian cricketer manoj tiwary wife - Latest News & Updates inक्रिकेटर मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता रॉय हर वर्ष विदेश में छुट्टिया मनाने जाती है, और वहाँ फ़ोटोशूट जरुर कराती हैं.

स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लेंगर

Mayanti Langer Shuts Up Haters Who Mocked Her For Husband Stuart Binny's 32-Run Overस्टुअर्ट बिन्नी भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं जिन्होंने मात्र 6 टेस्ट मैच, 14 वनडे मैच और 3 टी-20 मैच खेले हैं. इनका प्रदर्शन क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में बहुत ही खराब रहा था, जिस कारण इन्हें भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल नहीं किया गया.

विनय कुमार की पत्नी रिचा सिंह
घरेलु क्रिकेट की मजबूत टीमों में से एक कर्नाटक को अपनी कप्तानी में दो बार रणजी का खिताब दिला चुके आर विनय कुमार का खुद तो बेहद ही सिंपल लाइफ गुजारते हैं, लेकिन विनय कुमार की पत्नी रिचा सिंह पूरी तरह से स्टाइलिश और ग्लैमरस है.

विनय कुमार की वाइफ नहीं है किसी मॉडल से कम, एक स्पोर्ट्स कंपनी की है मालकिनविनय कुमार ने साल 2013 में नवंबर में शादी की है. विनय कुमार की शादी दिल्ली में रिचा सिंह के साथ हुई, रिचा सिंह वैसे तो वाराणसी की रहने वाली है.

परविंदर अवाना की पत्नी संगीता कसाना
परविंदर अवाना ने एक पुलिस इंस्पेक्टर लड़की से शादी की हुई है. आपकों बता दें, कि परविंदर अवाना की शादी 6 मार्च 2018 को ही हुई है और उन्होंने दिल्ली पुलिस में कार्यरत एक पुलिस इंस्पेक्टर से शादी की हुई है. परविंदर अवाना की पत्नी का नाम संगीता कसाना है.

Wedding Reception Of Cricketer Parvinder Awana And Sangit Awana HTSI15215721768523बता दें, कि परविंदर अवाना का भारतीय टीम के लिए क्रिकेट करियर कुछ खास नहीं चल पाया. वह भारतीय टीम के लिए मात्र 2 टी-20 मैच ही खेल पाये थे. जिसमे वह 11.83 की इकॉनामी रेट से रन दे बैठे थे. उन्हें भारतीय टीम के लिए खेलते हुए एक भी विकेट हासिल नहीं हो पाया था.

अशोक डिंडा की पत्नी श्रेयासी रुद्रा
अशोक डिंडा की पत्नी श्रेयासी रुद्रा काफी खूबसूरत है और वह अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देती है. श्रेयासी रुद्रा का जन्म एक बंगाली परिवार में 30 मई 1987 को हुआ था.

Know About Ashok Dinda Wife Sreyasi Rudra - इस इंडियन क्रिकेटर की पत्नी है बेहद खूबसूरत, बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी कर दे फेल | Patrika Newsवह इंजीनियरिंग की डिग्री ले चुकी है और वह एक एमएनसी कंपनी में इंजीनयर की पोस्ट पर कार्यरत है. श्रेयासी अपनी फिटनेस व अपनी खूबसूरती का पूरा ध्यान रखती है.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *