5 छक्के जड़ अब्दुल समद ने मचाई तबाही, धवन-शाहबाज का धूम-धड़ाका, नबी ने की छक्कों की बारिश - The Focus Hindi

5 छक्के जड़ अब्दुल समद ने मचाई तबाही, धवन-शाहबाज का धूम-धड़ाका, नबी ने की छक्कों की बारिश

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021-22 में 8 नवम्बर को कई शानदार मुकाबले खेले गये. आज सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 में Round 4 में Elite Group C के तहत जम्मू कश्मीर का मैच हिमाचल प्रदेश से हुआ. मैच में हिमाचल की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाये.

Advertisement

हिमाचल की तरफ से ऋषि धवन ने ४ चौके और 3 छक्के जड़ते हुए सबसे अधिक 65 रन की नाबाद पारी खेली. जम्मू कश्मीर की तरफ से आकिब नबी ने 3 विकेट और रसूल व मुश्ताक ने 2-2 विकेट हासिल किये.

जवाब में कश्मीर की तरफ से अब्दुल समद ने 5 छक्के और जड़ते हुए महज 32 गेंदों पर 55 रन की तूफानी पारी खेली. इनके अलावा कश्मीर की तरफ से आकिब नबी ने 29 रन की पारी में 4 छक्के जड़ते हुए टीम को जिताने की नाकाम कोशिश की. धवन ने गेंदबाजी में भी कमाल करते हुए 6 विकेट हासिल किये.

Imageकश्मीर की टीम 19.5 ओवर में 153 रन पर सिमट गयी. वहीं गोवा ने एलीट ग्रुप ए मैच में गत चैम्पियन तमिलनाडु को सात विकेट से हराकर बड़ा उलटफेर किया. गौरतलब है कि तमिलनाडु की चार मैचों में यह पहली हार है.

तमिलनाडु की टीम को नौ विकेट पर 136 रन पर रोकने के बाद गोवा ने 18.4 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया. गोवा की इस जीत के हीरो गेंदबाज श्रीकांत वाघ (Srikant Wagh) और बल्लेबाज शुभम रंजने (Shubham Ranjane) रहे.

Advertisement

Leave a Comment