5वीं हार के बाद रोहित शर्मा को लगा 24 लाख का चूना, लग सकता है बैन, एक गलती से छिन सकती है कप्तानी! - The Focus Hindi

5वीं हार के बाद रोहित शर्मा को लगा 24 लाख का चूना, लग सकता है बैन, एक गलती से छिन सकती है कप्तानी!

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल 2022 के 23वें मैच में मुंबई इंडियंस को पंजाब किंग्स के खिलाफ 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा. आईपीएल के इस इस सीजन में मुंबई की यह 5वीं हार है. इस हार के बाद मुंबई टीम के कप्तान रोहित शर्मा को झटका लगा है. दरअसल रोहित शर्मा पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

Advertisement

मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित पर स्लो ओवर रेट के लिए यह जुर्माना लगाया गया है. इसके साथ-साथ हिटमैन रोहित को चेतावनी भी दी गई है. पंजाब के विरुद्ध मैच में रोहित ने 17 गेंदों का सामना करते हुए 28 रन बनाए थे. रोहित शर्मा की इस पारी में 3 चौके और 2 छक्के शामिल रहे.

मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम ने शिखर धवन और मयंक की पारियों की मदद से 20 ओवर में 198 रन बनाए. सलामी बल्लेबाज धवन ने 50 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 70 रन बनाए. वहीं मयंक ने 32 गेंदों में 52 रन बनाए.

मयंक ने अपनी पारी में 6 चौके और 2 छक्के लगाये. इसके जवाब में मुंबई की टीम 20 ओवर में 186 रन ही बना सकी. मुंबई की हार के बाद कप्तान रोहित पर जुर्माना लगाया है. उन्हें स्लो ओवर रेट के लिए 24 लाख रुपये जुर्माने के तौर पर देने होंगे.

इसके साथ-साथ उन्हें चेतावनी दी गई है. अगर अगले मैच में भी ऐसा होता है तो उन पर एक मैच के लिए प्रतिबंधित किया जा सकता है. गौरतलब है कि मुंबई को पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स से 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

IPL 2022 MI vs PBKS Rohit Sharma reaction after loss against Punjab Kings  pbks vs mi mumbai 5th loss |IPL, Rohit Sharma: 5वीं हार के बाद टूटा रोहित  का दिल, कहा- अबवहीं दूसरे मैच में उसे राजस्थान रॉयल्स ने 23 रनों से हराया. इसके बाद उसे केकेआर ने 5 विकेट से हराया. मुंबई को चौथे मैच में बैंगलोर ने 7 विकेट से हराया था.

Advertisement

Leave a Comment