25 सालों से लोगो को बेवक़ूफ़ बनाते आ रहे थे अक्षय कुमार, सामने आई 'अंडरटेकर' के साथ लड़ाई की सच्चाई - The Focus Hindi

25 सालों से लोगो को बेवक़ूफ़ बनाते आ रहे थे अक्षय कुमार, सामने आई ‘अंडरटेकर’ के साथ लड़ाई की सच्चाई

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

बॉलीवुड के ‘मिस्टर खिलाड़ी’ यानी अभिनेता अक्षय कुमार सोशल मीडिया के जरिए आए दिन अपने फैंस के साथ लगातार जुड़े रहते हैं। वो अपने सोशल एकाउंट पर दिलचस्प पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरते दिखाई दे जाते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार एकबार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से जबरदस्त चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने लेटेस्ट पोस्ट में अपनी 25 साल पुरानी फिल्म के बारे में एक ऐसा राज खोला है, जिसे जानकर कई लोग चौंक गए। इस पोस्ट के कारण अक्षय ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गए हैं।

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं। अक्षय हर किसी रोल को बखूबी निभाते हैं और लोग उनके हर किरदार को पसंद भी करते हैं। वह इन किरदारों को निभाने के लिए काफी मेहनत भी करते हैैं। अक्षय कुमार को फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ के जरिए बॉलीवुड में सफलता हासिल हुई थी जिसके बाद वह कई बड़ी फिल्मों में नजर आए।

Did You Know that not Undertaker fought with Akshay Kumar in Khiladiyon Ke  Khiladi | खिलाड़ियों का खिलाड़ी फिल्म में अक्षय कुमार से लड़ने वाले अंडरटेकर  नहीं ब्रायन ली थे, लिफ्ट ...हाल ही में फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ ने अपने 25 साल पूरे किए हैं। ऐसे में अक्षय ने फिल्म से जुड़ी कुछ यादगार तस्वीरें शेयर की है, साथ ही उन्होंने एक खुलासा भी किया है जिसे जानने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर उनकी चुटकी ले रहे हैं।

दरअसल, अक्षय ने एक मीम शेयर करते हुए खुलासा किया है कि, फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में WWE रेसलर एंड अंडरटेकर को उन्होंने नहीं हराया था बल्कि ब्रायन ली ने अंडरटेकर की भूमिका निभाई थी। ऐसे में अक्षय की इस पोस्ट पर पूर्व WWE रेसलर अंडरटेकर ने कमेंट कर उन्हें चैलेंज दिया है। उन्होंने कहा कि, “मुझे बताना जब भी आप वास्तविक मुकाबले के लिए तैयार हो।” ऐसे में अक्षय ने मजाकिया अंदाज में कहा कि, “भाई मैं अपने बीमा देख कर बताता हूं..।”

खास बात यह है कि, अक्षय कुमार की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गई और फैंस ने मार्क विलियम कैलावे को टैग करना शुरू कर दिया। बता दें, मार्क विलियम कैलावे को ‘द अंडरटेकर’ के नाम से भी जाना जाता है।

अंडरटेकर से फाइट करने वाले अक्षय कुमार का सामने आया सच, फिल्म में यह पहचान  छिपाईअक्षय की इस पोस्ट को लेकर कुछ लोगों का कहना है कि, एक बार फिर से मुकाबला हो जाए इससे WWE रेसलर एंड अंडरटेकर की इस बहाने वापसी हो जाएगी। तो कई लोगों का कहना है कि अंडरटेकर अब बूढ़े हो गए हैं तो ऐसे में अक्षय कुमार उन्हें हरा भी सकते हैं क्योंकि अक्षय कुमार ने मार्शल आर्ट भी सीखा हुआ है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अक्षय कुमार की यह फिल्म साल 1996 में आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। फिल्म के अंत में अक्षय कुमार और एक अंडरटेकर के बीच लड़ाई दिखाई जाती है। इसी रोल को बखूबी निभाने के लिए एक अंडरटेकर की जरूरत थी। ऐसे में ब्रायन ली ने इस किरदार को निभाया था। बता दें, ब्रायन ली अंडरटेकर के चचेरे भाई और एक प्रोफेशनल रेसलर हैं।फिल्म में अभिनेत्री रेखा और रवीना टंडन भी मुख्य किरदार में नजर आई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्दी फिल्म ‘अतरंगी रे’, ‘बच्चन पांडे’, ‘रामसेतु’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे। फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री सारा अली खान और साउथ सुपरस्टार धनुष दिखाई देंगे। वहीं फिल्म बच्चन पांडे में अक्षय के साथ अभिनेत्री कृति सेनन नजर आएंगी। बच्चन पांडे में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका में दिखाई देंगे।

Advertisement

Leave a Comment