21 साल बाद अजहरुद्दीन की क्रिकेट में वापसी, बनाये इतने रन, सौरव गांगुली पर भारी पड़ी जय शाह की फिरकी - The Focus Hindi

21 साल बाद अजहरुद्दीन की क्रिकेट में वापसी, बनाये इतने रन, सौरव गांगुली पर भारी पड़ी जय शाह की फिरकी

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने 2000 में अपना आखिरी मैच खेला था. फिक्सिंग में फंसे अजहरुद्दीन का क्रिकेट करियर बहुत ही शानदार रहा. अजहरुद्दीन ने बतौर बल्लेबाज कई जबरदस्त रिकॉर्ड बनाये. बीते शुक्रवार को बीसीसीआई बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन और सेक्रेटरी इलेवन के बीच मैच खेला गया.

Advertisement

इस मैच में जय शाह की टीम ने सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की टीम को शिकस्त दी. अत्यधिक रोमांचक इस मैच में जय शाह की टीम ने बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की टीम को आखिरी गेंद पर 1 रन से मात दी. मैच में बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

जय शाह की की टीम ने निर्धारित 15 ओवरों के स्पेल में तीन विकेट के नुकसान पर 128 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए सौरव गांगुली की अगुवाई वाली टीम निर्धारित 15 ओवरों में पांच विकेट पर 127 रन ही बना सकी और एक रन से मुकाबले को हार गयी.

जय शाह इलेवन की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए अरुण धूमल 36 रन रन की पारी खेली. कप्तान जय शाह 10 रन बनाकर नाबाद रहे. प्रेसिडेंट इलेवन की टीम की तरफ से गेंदबाजी की शुरूआत सौरव गांगुली और मोहम्मद अजहरुद्दीन ने की. सौरव गांगुली ने बेहतरीन गेंदबाजी की और 19 रन देकर 1 विकेट हासिल किया.

jay shah team beat bcci president sourav ganguly team by one run rkt | जय  शाह की टीम ने एक रन से जीता रोमांचक मुकाबला, सौरव गांगुली की धुंआधार पारी  गयी बेकारबोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की तरफ से सौरव गांगुली ने अपनी टीम के लिए 35 रन बनाए और रिटायर्ड आउट हुए. वहीं काफी समय बाद क्रिकेट के मैदान में लौटे मोहम्मद अजहरुद्दीन सिर्फ 2 रन ही बना सके.

Advertisement

Leave a Comment