17 साल पहले ईसाई से मु’स्लिम बना ये क्रिकेटर, अब बेटी के निकाह पर निकले आंसू, तस्वीरें देख फैन्स ने की तारीफ – The Focus Hindi

17 साल पहले ईसाई से मु’स्लिम बना ये क्रिकेटर, अब बेटी के निकाह पर निकले आंसू, तस्वीरें देख फैन्स ने की तारीफ

Mohammad Yousaf पाक क्रिकेट का एक चमकता हुआ सितारे रहे. अपने करियर के दौरान Mohammad Yousaf ने कई अविश्वसनीय रिकॉर्ड कायम किये. Mohammad Yousaf ने वर्ष 2005 में ईसाई धर्म को त्यागकर मु’स्लिम धर्म अपनाया था.

सईद अनवर की बेटी की मौ’त के बाद उन्हें देखकर युसूफ योहाना (पूर्व नाम) का झुकाव इ’स्लाम धर्म की तरफ हो गया था. पाक क्रिकेटर मोहम्मद युसूफ ने अब अपनी बेटी के लिए शादी के बाद एक मैसेज ट्वीट किया है. पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद युसूफ ने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें युसूफ अपनी बेटी को आशीर्वाद दे रहे हैं.

मोहम्मद युसूफ ने लिखा कि मेरी गुड़िया, आपके घर को छोड़ने का वक्त आखिर आ ही गया है. तस्वीर में मोहम्मद युसूफ काफी भावुक नजर आ रहे हैं. मोहम्मद युसूफ ने भावुक होते हुए लिखा कि ऐसा लगता है कि ये कल ही बात ही है, जब तक छोटी सी गुड़िया थीं.

मोहम्मद युसूफ ने इसी के साथ अपनी बेटी को भविष्य (नये जीवन) के लिए शुभकामनाएं दी. बाप-बेटी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. लिबास में ढकी हुई बेटी को देखकर लोग काफी तारीफें कर रहे हैं. युसूफ के फैन्स उनकी बेटी को शादी के अवसर पर बधाई दे रहे हैं.

मोहम्मद युसूफ (Mohammad Yousaf ) का क्रिकेट करियर

मोहम्मद युसूफ की गिनती पाकिस्तान के बेहतरीन क्रिकेटर्स में होती है. मोहम्मद युसूफ ने अपने करियर में कुल 90 टेस्ट मैच खेले. जिसमें करीब 52 की औसत से 7530 रन बनाए. वहीं मोहम्मद युसूफ ने 288 वनडे मुकाबले में 9720 रन ही बनाए.

Leave a Comment