15 साल की उम्र में ऐश्वर्या ने दिया बेटे को जन्म! अब 32 साल की उम्र में आया सामने – The Focus Hindi

15 साल की उम्र में ऐश्वर्या ने दिया बेटे को जन्म! अब 32 साल की उम्र में आया सामने

कभी-कभी, चीजें वास्तव में अजीब हो जाती हैं, खासकर बॉलीवुड हस्तियों के लिए जब उनके प्रशंसक उनके बारे में भद्दी बातें करने का दावा करते हैं। और ऐश्वर्या राय बच्चन उन भयानक दावों से अनजान नहीं हैं जो उन्हें अजीब स्थिति में डालते हैं।

दो साल पहले, ऐश्वर्या ने आंध्र प्रदेश के एक 29 वर्षीय व्यक्ति, संगीत कुमार के एक अजीबोगरीब कबूलनामे के बारे में बताया, जिसने दावा किया था कि मिस वर्ल्ड 1994 उनकी मां थी। उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या ने उन्हें 1988 में आईवीएफ के जरिए महज 14 साल की उम्र में जन्म दिया था।

“मैं उनके घर आईवीएफ द्वारा 1988 में लंदन में पैदा हुआ था। मेरा पालन-पोषण तीन से 27 साल की उम्र में चोडावरम में हुआ था। मैं मुंबई में एक और दो साल की उम्र में अपनी दादी वृंदा कृष्णराज राय के परिवार के साथ था।

मेरे दादा कृष्णराज राय की मृत्यु में अप्रैल 2017 (मार्च), और मेरे चाचा का नाम आदित्य राय में,” संगीत ने दिसंबर 2017 के अंत में मंगलुरु में एक बातचीत के दौरान मीडिया को बताया था।

संगीत का मानना ​​था कि उनकी ‘माँ’ ऐश्वर्या राय, जिन्होंने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी, अपने पति से अलग हो गई और तब से अलग रह रही थी। उन्होंने ऐश्वर्या से मेंगलुरु आने और उनके साथ रहने का आग्रह किया क्योंकि वह पहले ही उनके बिना 27 साल बिता चुके थे।

संगीत ने कहा था, “मुझे अपने परिवार से अलग हुए 27 साल हो चुके हैं, मुझे उसकी बहुत याद आती है। मैं विशाखापत्तनम नहीं जाना चाहता, कम से कम मुझे अपनी मां का नंबर चाहिए ताकि मैं आजाद हो जाऊं।”

हालांकि संगीत के पास अपने दावों को साबित करने के लिए कोई दस्तावेज या चित्र या किसी भी तरह के सबूत नहीं थे, उन्होंने कहा कि उन्होंने पहले कुछ नहीं कहा क्योंकि उनके रिश्तेदारों द्वारा उनके साथ छेड़छाड़ की जा रही थी।

“मुझे अपने पैतृक स्थान पर भारी सिरदर्द और गुस्सा आ रहा है, मेरे अधिकांश रिश्तेदारों ने बचपन से ही चीजों में हेरफेर किया है, अन्यथा मैं स्पष्ट जानकारी के साथ अपनी मां के पास वापस आ जाता। जानकारी की कमी के कारण, मैं नहीं आ सकता था मेरी माँ, तो अब मुझे सब कुछ स्पष्ट हो गया है। अंतिम बात यह है कि मुझे अपनी माँ चाहिए,” उन्होंने कहा था।

जैसा कि दुनिया जानती है कि ऐश्वर्या राय बच्चन अपने इकलौते बच्चे आराध्या की मां हैं, जिनका जन्म 16 नवंबर 2011 को हुआ था।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. newszebra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.

Leave a Comment