15 लोगों को बुलाकर डायरेक्टर ने इस एक्ट्रेस से शूट कराया न्यू’ड सीन, बिना क’पड़ों के ऐसे हुई शूटिंग – The Focus Hindi

15 लोगों को बुलाकर डायरेक्टर ने इस एक्ट्रेस से शूट कराया न्यू’ड सीन, बिना क’पड़ों के ऐसे हुई शूटिंग

बॉलीवुड फिल्मों में कई बार ऐसे सीन आते हैं जिन्हें दर्शक अपने परिवार के साथ देखने में असहज हो जाते हैं।

तो जरा सोचिए कि ऐसे सीन की शूटिंग के वक्त शूट करने वाले स्टार्स की क्या हालत होगी। ऐसे ही एक सीन के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। ये सीन है फिल्म अदाई का।

फिल्म को रियलिस्टिक बनाने के लिए एक्ट्रेस अमला पॉल ने अपना जान लगा दी थी। किसी भी इंटेंस सीन में जान भरने के लिए सबसे मुश्किल काम होता है न्यू’ड सीन देना। फिल्म ‘अदाई’ के लिए इसे अमला पॉल ने काफी हिम्मत के साथ शूट किया था। इस फिल्म की शूटिंग को लेकर खुद अमला ने अपना बात सभी के सात शेयर की। उन्होंने अपनी फिल्म में एक हिलाकर रख देने वाला न्यू’ड सीन दिया।

इस अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान उस सीन से जुड़ी एक-एक बात शेयर की है। उन्होंने बताया कि 15 लोगों के सामने ये न्यू’ड सीन करना कितना मुश्किल था और किस तरह उन्होंने खुद का इतना मजबूत बनाया। फिल्म में अमला के न्यू’ड सीन की एक झलक देखने को मिली थी। इस सीन को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं भी हुईं। उन्हें इस हिम्मत के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं। इंटरव्यू में अमला ने इस सीन के पीछे की पूरी दास्तान बयां की है।

उन्होंने बताया कि ‘मैं इस सीन को लेकर काफी नर्वस थीं। मैं ये सब जानने के लिए बहुत ज्यादा परेशान थी कि सेट पर क्या होने वाल है और सेट पर कौन-कौन मौजूद रहेगा। क्या वहां पर सुरक्षा के इंतजाम होंगे या नहीं? मुझे परेशान देखकर डायरेक्टर रत्ना कुमार ने कहा कि न्यू’ड सीन की शूटिंग के दौरान तुम एक स्पेशल कॉस्ट्यूम पहन लेना। लेकिन मैंने कहा कि आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है’।

27 वर्षीय अमला ने आगे बताया कि ‘शूट के दिन डायरेक्टर ने लोकेशन पर सिर्फ 15 लोग ही रखे थे। अगर मैं क्रू मेंबर्स पर भरोसा नहीं करती तो ये सीन कभी शूट नहीं कर पाती’। अमला ने इस इंटरव्यू के दौरान चौंकाने वाला खुलासा किया।

उन्होंने बताया कि वो एक्टिंग छोड़ने का मन बना रही थीं। वो ‘अदाई’ से पहले उम्मीद भी छोड़ चुकी थीं कि उन्हें अच्छी फिल्में मिलेंगी। उन्होंने बताया ‘मुझे जितने भी फिल्म मेकर्स से फिल्में मिल रही थी वो सब झूठी लगती थीं। इन फिल्मों की कहानी रे’प विक्टिम और उसका न्याय पाने के लिए संघर्ष और फिर उसके बदले पर आधारित होती थीं और मुझे ऐसे किरदार नहीं निभाने थे’।

Leave a Comment