15 की उम्र में उर्फी जावेद की फोटो हुई थी एडल्ट साइट पर अपलोड, मां-बाप ने लगा दी थी क्लास - The Focus Hindi

15 की उम्र में उर्फी जावेद की फोटो हुई थी एडल्ट साइट पर अपलोड, मां-बाप ने लगा दी थी क्लास

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

उर्फी जावेद ने खोला बड़ा राज टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने पहनावे को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बेहद बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ऐसे में अब उर्फी जावेद ने खुद से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि 15 की उम्र में उनके कुछ ऐसा हुआ था, जिसे जानकार हरकोई दंग रह जाएगा। तो आइये जानते हैं उर्फी जावेद के 15 की उम्र क्या हुआ था।

Advertisement

15 साल की उम्र में एडल्ट साइट पर अपलोड हुई थी फोटो उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि 15 की उम्र में उनकी एक फोटो एडल्ट साईट पर अपलोड हुई थी। हालांकि एक्ट्रेस को पता नहीं है कि ये फोटो उनकी किसने अपलोड की थी।

परिवार ने सुनाई थी खरी-खोटी उर्फी जावेद ने आगे बताया कि इस फोटो को देखने के बाद ना केवल समाज के लोगों ने बल्कि उनके खुद के घरवालों भी एक्ट्रेस को कोसना शुरू कर दिया था।

फेसबुक से किसी ने एडल्ट साइट पर अपलोड की थी फोटो आरजे अनमोल और अमृता राव को इंटरव्यू में उर्फी ने कहा कि एक्ट्रेस ने एक टॉप को काटकर ऑफ शोल्डर टॉप बनाया था। उर्फी ने इस फोटो को फेसबुक पर अपलोड किया था लेकिन वहां से किसी ने इसे एडल्ट साईट पर दाल दिया था।

लोगों ने बताई थी उर्फी की गलती उर्फी ने बातचीत के दौरान यह भी कहा कि फोटो अपलोड होने के बाद कई लोगों ने उन्ही की गलती बताई थी। लोगों ने यहां तक कह दिया था कि टॉप पहनकर फोटो अपलोड ही क्यों की थी।

अब फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं उर्फी जावेद उर्फी जावेद ने अपनी मेहनत और लगन से दर्शकों के बीच अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस ने ‘यह रिश्ता क्या कहलाता’ सहित कई टीवी शोज में काम किया है।

बिग बॉस ओटीटी में भी मचाया था तहलका उर्फी जावेद बॉलीवुड निर्माता करण जौहर के शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ का भी हिस्सा रही थीं। इस शो में उर्फी जावेद को फैंस ने काफी पसंद किया था।

Advertisement

Leave a Comment