Advertisement

शादी दुनिया का सबसे पवित्र रिश्ता है और इस पवित्र व प्यारे रिश्ते में दुनिया का प्रत्येक आदमी बंधना चाहता है. बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जो एक से अधिक शादी कर चुके हैं. आज के इस लेख में हम जानेंगे कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने तीन या उससे अधिक शादियाँ की हैं. GALLERY: Demi Moore's evolved look over three decades | W24
1- डेमी मूर: हॉलीवुड की इस अभिनेत्री की शादी फ्रेडी मूर (1980-1985) और ब्रूस विलिस (1987-2000) से हुई थी। वह 2005 में एश्टन कचर के साथ शादी के बंधन में बंध गईं, लेकिन 2011 में अलग हो गईं और 2012 में दोनों एक दुसरे से अलग हो गये।
Pamela Anderson second marriage to bodyguard-m.khaskhabar.com
2- पामेला एंडरसन: 53 साल की हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला और एक्स बॉलीवुड कंटेस्टेंट पामेला एंडरसन अपनी शा’दियों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. इन दिनों फिर से वे शादी को लेकर चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने अपने बॉ’डीगा’र्ड से छठी शादी कर ली है. इससे पहले वे 4 लोगों से 5 बार शादी कर चुकी हैं. रिक सालोमन से तो उन्‍होंने 2 बार शादी की थी, लिहाजा अब ये उनकी छठवीं शादी है. इससे पहले एक्ट्रेस ने एक 74 साल के शख्स से शादी की थी, जो 12 दिनों में ही टूट गई थी.
Kim Kardashian to divorce Kanye West? | Entertainment News,The Indian Express3- किम कार्दशियन: द कीपिंग अप विथ द कार्दशियन रियलिटी स्टार ने 2000-2004 तक डेमन थॉमस से शादी की थी। 2011 में उसने एनबीए खिलाड़ी क्रिस हम्फ्रीज़ से शादी की और सिर्फ 72 दिनों के बाद त,लाक के लिए रिट दायर किया। उन्होंने 2013 में अपने त,लाक को अंतिम रूप दिया। कार्दशियन ने मई 2014 में कान्ये वेस्ट से शादी की और दो बच्चे की मां बनी।
Jennifer Lopez Dating History: Timeline of Famous Relationships4- जॅनिफ़र लोपैज़: लोपैज गायक ने अभिनेता और निर्माता नोआ (1997-1998) और बैकअप डांसर जुड (2001-2003) से शादी की थी। जनवरी 2004 में बेन एफ्लेक से अपनी सगाई समाप्त करने के बाद लोपेज़ ने एंथोनी से जून में शादी की। (उन्होंने 1990 के दशक के उत्तरार्ध में संक्षिप्त रूप से दिनांकित किया।) उन्होंने 2008 में जुड़वां एम्मे और मैक्स का स्वागत किया लेकिन 2011 में दोनों एक दुसरे से अलग हो गए।
एलिजाबेथ टेलर ब्यूटी टिप्स एंड फिटनेस सीक्रेट्स - हॉलीवुड
5- एलिजाबेथ टेलर: अभिनेत्री ने अपनी आठ शादी में दो शादी तो एक ही शख्स से की थी। बता दें कि इस हॉलीवुड अभिनेत्री ने आठ लोगों से सात बार शादी की। एलिजाबेथ ने पहली शादी कोनराड निकी हिल्टन से की थी
शाहिद कपूर के माता-पिता क्यों हुए थे अलग?...सालों बाद खुला राज6- नीलिमा अजीम: शाहिद कपूर की माता नीलिमा ने भी तीन बार शादी की। नीलिमा के पहले पति पंकज कपूर है जिनसे एक्ट्रेस ने साल 1979 में शादी की थी। दूसरी शादी राजेश खट्टर से जबकि तीसरी शादी रजा अली खान से की।

Advertisement
Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *