पाकिस्तानी फैन ने सेल्फी के बहाने रोहित शर्मा के साथ कर दी ऐसी हरकत, रोहित को मजबूरन गुस्से में कहना पड़ा… – The Focus Hindi

पाकिस्तानी फैन ने सेल्फी के बहाने रोहित शर्मा के साथ कर दी ऐसी हरकत, रोहित को मजबूरन गुस्से में कहना पड़ा…

भारत को एशिया कप-2022 के ग्रुप स्टेज में तो पाकिस्तान को हरा दिया था, लेकिन सुपर-4 के मुकाबले में टीम इंडिया के हाथ मायूसी आई. पाकिस्तान (Pakistan) ने एक गेंद रहते भारत को 5 विकेट से हरा दिया. भारत के लिए इस मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे प्लेयर्स ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया. लेकिन गेंदबाजों की वजह से टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है. इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ सेल्फी भी खिंचाई.

फैंस ने ली सेल्फी 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने शांत स्वभाव के लिए फेमस हैं. पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद वह बस में बैठने जा रहे थे. तभी उनसे पाकिस्तानी फैंस ने ऑटोग्राफ और सेल्फी लेने की गुजारिश की. इस पर रोहित शर्मा ने भी फैंस की मुराद पूरी करते हुए फैंस के पास पहुंचे और उन्हें ऑटोग्राफ भी दिया. इसी दौरान एक पाकिस्तानी फैंस ने उनके साथ ऐसा कर दिया, जिस पर रोहित शर्मा और वहां मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट गई.

पाकिस्तानी फैंस ने पकड़ा हाथ 

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) फैंस के साथ सेल्फी लेने के साथ उनसे हाथ भी मिला रहे थे. इस दौरान एक पाकिस्तानी फैन ने सेल्फी लेने के दौरान उनका हाथ पकड़ लिया. जब वो काफी देर रोहित शर्मा का हाथ पकड़े रहा. तब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा अरे हाथ तो छोड़ दो. बस इतना कहते ही वहां मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट गई.

भारतीय टीम को मिली हार 

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तानी टीम को 182 रनों का टारगेट दिया. रोहित शर्मा और केएल राहुल ने टीम इंडिया को तूफानी शुरुआत दिलाई. इसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाफ सेंचुरी लगाई. लेकिन भारतीय गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण मैच टीम इंडिया के हाथ से निकल गया. डेथ ओवर्स में बॉलर्स ने खूब रन लुटाए. इसी वजह से पाकिस्तान 5 विकेट से मैच जीत गया. भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार, रवि बिश्नोई, हार्दिक पांड्या, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल ने 1-1 विकेट हासिल किया.

Leave a Comment