सिद्धार्त शुक्ला ही नहीं इन 6 मर्दों से भी रेह हैं शहनाज गिल के सं’बं’ध, लिस्ट में आता हैं भाईजान का भी नाम! – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (2)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '2' LIMIT 1

सिद्धार्त शुक्ला ही नहीं इन 6 मर्दों से भी रेह हैं शहनाज गिल के सं’बं’ध, लिस्ट में आता हैं भाईजान का भी नाम!

बिग बॉस फेम शहनाज गिल इन दिनों फिर चर्चाओं में हैं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इन दिनों राघव जुयाल को डेट कर रही हैं। दोनों ‘कभी ईद कभी दिवाली’ फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। राघव और शहनाज फिल्म सेट के आलावा अन्य जगहों पर दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं।

दरअसल ये पहला ऐसा मौका नहीं हैं जब शहनाज का नाम किसी के साथ जुड़ा हैं। शहनाज गिल टीवी की उन अदाकाराओं में से है जो कि बडी ही दिलफेंक हैं। बॉलीवुड में अपना करियर संवारते हुए शहनाज गिल का दिल कई मुंडों (Shehnaaz Gill Try to Flert With These 6 Celebs) पर आ चुका है। खुद शहनाज गिल ने जमाने के सामने इस बात का खुलकर इजहार भी किया है।

सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज (Shahnaz Gill and Siddharth Shukla) की लव स्टोरी सी कोई अनजान नहीं है। दोनों की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 के घर में हुई थी। दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन सिद्धार्थ का निधन हो गया।

पारस छाबड़ा

बिग बॉस 13 के घर में ही सिद्धार्थ शुक्ला से पहले शहनाज ने पारस छाबड़ा (Shahnaz Gill and Paras Chhabra) के साथ भी रिश्ता जोड़ने की कोशिश की लेकिन माहिरा शर्मा के कारण ऐसा नहीं हुआ और दोनों को अलग होना पडा।

कार्तिक आर्यन

शहनाज गिल बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की भी दीवानी हैं। बिग बॉस के घर में शहनाज ने इस बात का भी खुलासा किया था कि वह कार्तिक पर पूरी तरह से फ़िदा हैं। नेशनल टेलीविजन पर शहनाज की ये बात सुनकर कार्तिक भी शर्म से लाल हो गए थे।

गौतम गुलाटी

गौतम गुलाटी भी शहनाज गिल के क्रश रह चुके हैं। दरअसल बिग बॉस 13 में जब गौतम आए थे तो उन्हें देखकर ही शहनाज पागल हो गयी थी। खुद शहनाज ने नेशनल टीवी पर इस बात का स्वीकार भी किया था कि वह गौतम को काफी पसंद करती हैं.

बलराज स्याल

शहनाज गिल स्वयंवर के दौरान एक्टर बलराज स्याल के साथ खूब फ्लर्ट किया था। लेकिन शहनाज ने बलराज स्याल को अपना लाइफ पार्टनर नहीं बनाया।

Leave a Comment