उर्वशी रौतेला को लेकर नसीम के पिता का बड़ा बयान, बताया निकाह को लेकर क्या है प्लान? – The Focus Hindi

उर्वशी रौतेला को लेकर नसीम के पिता का बड़ा बयान, बताया निकाह को लेकर क्या है प्लान?

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह इस वक्त सुर्खियों में हैं. उन्होंने एशिया कप-2022 में सिर्फ गेंद से ही नहीं, बल्कि बल्ले से भी अपना दम दिखाया. अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में उन्होंने कमाल की बल्लेबाजी की थी. नसीम ने आखिरी ओवर की पहली 2 गेंद पर दो छक्के जड़ पाकिस्तान को न सिर्फ जीत दिलाई थी, बल्कि एशिया कप के फाइनल में भी पहुंचाया था. नसीम के इन दो छक्कों के कारण भारत और अफगानिस्तान के फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें भी खत्म हो गईं थीं. इस पारी के बाद से नसीम की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट का नया सितारा माना जाने लगा है.

उर्वशी रौतेला के वीडियो के बाद नसीम शाह के पिता ने बड़ी बात कही है. (Instagram)

नसीम की उम्र अभी 19 साल ही है. उन्होंने इसी साल टी20 और वनडे डेब्यू किया है. लेकिन, अभी से ही परिवार नसीम के लिए लड़की ढूंढने लगा है. नसीम की अफगानिस्तान के खिलाफ यादगार पारी के बाद उनके पिता ने स्थानीय मीडिया से बातचीत में इसका खुलासा किया. हालांकि, नसीम अभी निकाह के लिए तैयार नहीं है.

नसीम के पिता ने कहा, ‘हम नसीम के सामने निकाह का प्रस्ताव लेकर गए थे. कुछ लड़कियां भी देखी थीं. लेकिन, नसीम ने साफ इनकार कर दिया. उसने हमसे से कहा कि फिलहाल, चार-पांच साल मेरा निकाह का कोई इरादा नहीं है. मैं सिर्फ क्रिकेट पर फोकस करना चाहता हूं.’

उर्वशी रौतेला पर नसीम के पिता क्या बोले?
हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने नसीम शाह से जुड़ा एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था. अब इस मामले पर नसीम के पिता का बयान आया है. इस पाकिस्तानी तेज गेंदबाज के पिता का कहना है कि मैंने वो वीडियो देखा है. लेकिन, मुझे नहीं पता कि इसमें क्या सच और क्या झूठ है. मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता हूं.

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर नसीम से जुड़ी वीडियो डाली थी. इसके बाद जब नसीम से उर्वशी को लेकर सवाल पूछा गया गया था, तब उन्होंने कहा था कि वह नहीं जानते हैं कि उर्वशी कौन हैं, क्या हैं?

क्रिकेट के कारण नसीम ने कई बार मार खाई: पिता
पाकिस्तानी मीडिया से बातचीत में पिता ने नसीम के शुरुआती दिनों की कहानी भी बताई. उन्होंने कहा, ‘मैं कई बार नसीम को क्रिकेट की वजह से पीटता था, क्योंकि हम उसे पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए कहते थे और वो क्रिकेट के पीछे पड़ा हुआ था. उन्होंने कहा कि नसीम ने 10वीं क्लास तक पढ़ाई की है. हम चाहते थे कि वह काम करने के लिए विदेश चला जाए. लेकिन, उसका मन क्रिकेट खेलने में ज्यादा लगता था.’

Leave a Comment