हैदराबाद हारा लेकिन मैन आफ द मैच उमरान ने जीती महफिल, हो गई पैसों की बरसात, मिले इतने सारे इनाम - The Focus Hindi

हैदराबाद हारा लेकिन मैन आफ द मैच उमरान ने जीती महफिल, हो गई पैसों की बरसात, मिले इतने सारे इनाम

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

गुजरात के खिलाफ मैच में उमरान मलिक ने अपनी रफ्तार भरी गेंदों से गुजरात के बल्लेबाजों का बुरा हाल कर दिया. टी-20 में पहली बार उमरान ने 5 विकेट हाल करने का कमाल किया. यही नहीं इस आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी परफॉर्मेंस करने का भी कमाल अपने नाम कर करने में सफलता पाई. मैच में उमरान ने 4 ओवर में 25 रन देकर 5 विकेट लिए. अपनी गेंदबाजी के दौरान उमरान ने गुजरात के ओपनर रिद्धिमान साहा को 153 km/hr की रफ्तार से फेंकी गई यॉर्कर पर बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई. इस गेंद को देखकर डग आउट में बैठे गेंदबाजी कोच डेल स्टेन भी सहम से गए और हैरानी भरा रिएक्शन देते हुए नजर आए. उमरान की गेंदबाजी ने गुजरात के बल्लेबाजों को हैरान और परेशान कर दिया. चाहे वो शुबमन गिल हो या फिर कप्तान हार्दिक पंड्या, ये सभी बल्लेबाज उमराम मलिक की घातक गेंद का शिकार बने.
Image

Advertisement

बता दें कि मलिक ने धमाकेदार अंदाज में गेंदबाजी कर डेल स्टेन के भी होश उड़ाए ही बल्कि विकेट लेने के बाद उन्होंने स्टेन की तरह की जश्न मनाकर महफिल लूट ली.  इस सीजन के आईपीाएल में उमरान ने गजब की गेंदबाजी की है और 8 मैच में 15 विकेट लेने में सफल हो गए हैं. वो आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज भी बन गए हैं.

वैसे, उमरान की यह घातक गेंदबाजी भी हैदराबाद को जीत नहीं दिला पाई. इस मैच में गुजरात ने हैदराबाद को 5 विकेट से हरा दिया. आखिरी ओवर में राशिद और तेवतिया ने 4 छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाने का काम किया.

टीम हारी पर उमरान ने जीता दिल
हैदराबाद की टीम भले ही हार गई हो लेकिन उमरान मलिक ने दिल जीत लिया. उन्होने 4 ओवर में 24 रन देकर 5 विकेट अर्जित किए. इसके लिए उन्हे मैन आफ द मैच दिया गया. इसके अलावा उन्होने मैच में 153 km/hr की रफ्तार से गेंदबाजी की. जिसके लिए उन्हे फास्टेट बॉल आफ द मैच का अवार्ड मिला.

Advertisement

Leave a Comment