हैट्रिक से चूके मियां भाई सिराज, 18वें ओवर में रन लुटाकर RCB की डुबोई लुटिया, 6 करोड़ी बल्लेबाज का धमाल - The Focus Hindi

हैट्रिक से चूके मियां भाई सिराज, 18वें ओवर में रन लुटाकर RCB की डुबोई लुटिया, 6 करोड़ी बल्लेबाज का धमाल

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल 2022 का तीसरा मुकाबला पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मध्य हुआ. पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को रोमांचक मैच में पांच विकेट से हरा दिया है. मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर की टीम ने 20 ओवर में दो विकेट खोकर 205 रन बनाए.

Advertisement

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने 19 ओवर में पांच विकेट पर 208 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी RCB की टीम की शुरुआत धमाकेदार रही. कप्तान फाफ डुप्लेसिस और अनुज रावत ने पहले विकेट के लिए 50 रन की साझेदारी निभाई.

रावत 20 गेंदों पर दो चौके और एक छक्की की मदद से 21 रन बनाये. वहीं प्लेसिस ने 57 गेंदों पर तीन चौके और सात छक्कों की मदद से 88 रन बनाये. विराट कोहली ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी की और 29 गेदों पर एक चौका और दो छक्के की मदद से 41 रन की नाबाद पारी खेली.

Imageवहीं, दिनेश कार्तिक ने आखिर में 14 गेंदों पर 32 रन की नाबाद पारी खेली. लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम की शुरुआत जबर्दस्त रही. 71 के स्कोर पर पंजाब किंग्स का पहला विकेट गिरा. पंजाब की पारी के 14वें ओवर में भरपूर ड्रामा देखने को मिला.

इस ओवर में सिराज ने लगातार गेंदों पर भानुका राजपक्षे और राज बावा को आउट किया. हालाँकि पारी के 18वें ओवर में सिराज ने 23 रन लुटा दिए.

ओडियन स्मिथ आठ गेंदों पर एक चौका और तीन छक्कों की मदद से 25 रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं, शाहरुख 20 गेंदों पर 1 चौका और 2 छक्के की मदद से 24 रन बनाकर नॉटआउट रहे.

Advertisement

Leave a Comment