हैट्रिक से चूके खलील अहमद की कातिलाना गेंदबाजी, ऋतुराज गायकवाड़ ने ठोका शतक, सलमान खान का धमाका - The Focus Hindi

हैट्रिक से चूके खलील अहमद की कातिलाना गेंदबाजी, ऋतुराज गायकवाड़ ने ठोका शतक, सलमान खान का धमाका

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

भारत में विजय हजारे ट्रॉफी 2021-22 वनडे टूर्नामेंट का आगाज 8 दिसम्बर से हो गया. पहले दिन कुल 38 टीमों के बीच आज 19 मैच खेले गए. विजय हजारे ट्रॉफी के पहले दिन कई भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद ही शानदार रहा. आइये एक नजर डालते हैं पहले दिन खेले गये मैचों पर-

Advertisement

पंजाब बनाम राजस्थान
पंजाब बनाम राजस्थान मैच में राजस्थान की टीम ने पंजाब को 6 विकेट से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 219 रन बनाए. राजस्थान की तरफ से खलील अहमद ने 10 ओवर में सिर्फ 36 रन देते हुए सबसे अधिक 4 विकेट हासिल किये. जवाब में बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने 4 विकेट पर 223 रन बनाए. अभिजित तोमर ने शतक जड़ा जबकि सलमान खान ने 36 रन की आतिशी पारी खेली.

मध्य प्रदेश बनाम महाराष्ट्र

ऋतुराज गायकवाड़: धोनी को दिमाग से किया इंप्रेस, रनों का खड़ा कर चुका है  पहाड़-ruturaj gaikwad rookie batsman who impressed ms dhoni with sharp mind  – News18 हिंदीमध्य प्रदेश बनाम महाराष्ट्र मैच में महाराष्ट्र की टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज की. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मध्य प्रदेश की टीम ने 6 विकेट पर 328 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए जवाब में महाराष्ट्र की टीम ने 5 विकेट पर 330 रन बनाए. ऋतुराज गायकवाड़ ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 136 रन बनाए. वहीं बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने 56 रन का योगदान दिया.

जम्मू कश्मीर बनाम गुजरात

जम्मू कश्मीर बनाम गुजरात मैच में गुजरात की टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज की है. मैच में जम्मू कश्मीर की टीम पहले खेलते हुए 171 रन  बनाये. कश्मीर की तरफ से  परवेज रसूल ने सबसे अधिक 76 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात ने 5 विकेट पर 172 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया.

Advertisement

Leave a Comment