‘हूर की परी’ हैं इन 5 पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की पत्नियां, खूबसूरती में देती हैं फिल्म ऐक्ट्रेस को भी मात – The Focus Hindi

‘हूर की परी’ हैं इन 5 पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की पत्नियां, खूबसूरती में देती हैं फिल्म ऐक्ट्रेस को भी मात

भारत और पाकिस्तान दोनों ही पड़ोसी देश हैं. लोग हमेशा ही क्रिकेटर्स से जुड़ी सभी बातें जानना चाहते हैं. खासकर फैंस क्रिकेटर्स की लव लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं. पाकिस्तान के खिलाड़ी हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं. पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की खूबसूरत पत्नियों के बारे में.

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा

Sania Mirza Husband Shoaib Malik का बेटे संग जबरदस्त Eid Celebration VIRAL  | Boldsky - video Dailymotionपाकिस्तान के खतरनाक बल्लेबाज शोएब मलिक ने साल 2010 में भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी की थी. उस वक्त दोनों की शादी को लेकर मीडिया में काफी विवाद भी हुआ था, लेकिन दोनों ने किसी की परवाह नहीं की और निकाह कर लिया. दोनों सालों बाद भी अपना सुखी वैवाहिक जीवन बिता रहे हैं. दोनों का एक बेटा भी है.

हसन अली और शामिया आरजू

Pakistani Cricketer Hasan Ali wife Samiya Arzoo belongs to Nuh Mewat  Haryana She likes Virat Kohli| PAK में गाली खाने वाले बॉलर हसन अली की बीवी  है इंडियन, इस क्रिकेटर को करतीपाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने पिछले साल यानि साल 2019 में ही भारत की शामिया आरजू से शादी की है. शामिया का परिवार हरियाणा के नूह जिले के गांव चंदेनी में रहता है. मगर शामिया काफी सालों से दुबई में फ्लाइट इंजीनियर की जॉब कर रहीं थीं. शामिया और हसन अली ने शादी भी दुबई में ही की थी. दोनों में पहले काफी गहरी दोस्ती हुई उसके बाद दोस्ती रिश्ते में बदल गई.

अहमद शहजाद और सना मुराद

Ahmad Shahzad 🇵🇰 on Twitter: "#Eid is most special when you have your  near and dear ones close to you. I am truly blessed to have my wife  @isanaahmad by my side.
पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद ने 19 सितंबर, 2015 को अपनी बचपन की दोस्त सना मुराद से शादी की. दोनों बेहद फेमस कपल हैं. सना की खूबसूरती भी गजब की हैं. दोनों का एक बेटा अली अहमद हैं.

मिस्बाह उल हक और उजमा खान

Misbah Ul Haq Some Memorable Wedding Pictures - Showbiz and Dramas Reviewsमिस्बाह उल हक ने 2004 में उजमा खान से शादी की थी. मिस्बाह इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं. उनके बेटे का नाम फैजान है. मिस्बाह की गिनती पाकिस्तान के बेहतरीन खिलाड़ियों में होती है.

वहाब रियाज और जैनब

Wahab Riaz expresses love for wife on wedding anniversaryपाकिस्तानी क्रिकेटर वहाब रियाज ने 2013 में जैनब से शादी की थी. वहाब पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज रहे हैं. उनकी गेंदों को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं था.

Leave a Comment