हारा श्रीलंका रोया पाकिस्तान, भारत से आगे निकला चैम्पियन बांग्लादेश, इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया गम में डूबे - The Focus Hindi

हारा श्रीलंका रोया पाकिस्तान, भारत से आगे निकला चैम्पियन बांग्लादेश, इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया गम में डूबे

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

3 मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में श्रीलंका को करारी शिकस्त देकर बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने श्रृंखला में 2-0 की अजय बढत हासिल कर ली है.

Advertisement

यह पहला मौका है जब बांग्लादेश की टीम ने वनडे सीरीज में श्रीलंका की टीम को मात दी. आपको बता दें पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने अच्छा स्कोर खड़ा किया. दूसरे वनडे में बांग्लादेश के मुस्तफिजुर रहीम ने वनडे करियर का 8वां शतक ठोक दिया है.

रहमान ने बांग्लादेश की पारी को उस समय संभाला जब टीम के 4 विकेट 74 रन पर गिर गए थे. इसके बाद एक छोर से मुस्तफिजुर रहीम ने संभाले रखा और अपने वनडे करियर का 8वां शतक लगाया और रहमान ने 127 गेंद पर 125 रन की पारी खेली.

अपनी शतकीय पारी में बांग्लादेशी बल्लेबाज ने 10 चौके जमाए.रहमान के 127 रन के बदौलत बांग्लादेश ने 48.1 ओवर में 246 रन बनाए. महमूदुल्लाह ने 41 रन की पारी खेली. श्रीलंका की ओर से चमीरा और लक्षन संदाकन को 3-3 विकेट मिले जबकि उदाना को 2 विकेट मिले. इसके अलावा वनिन्दु हसरंगा 1 विकेट लेने में सफल रहे. जवाब में श्रीलंका की टीम 40 ओवर में 9 विकेट खोकर 141 रन ही बना सकी.

बांग्लादेश की तरफ से मेहँदी हसन ने 3 विकेट, मुस्त्फिजुर रहमान ने 3 विकेट और शाकिब ने 2 विकेट लिए. मुशफिकुर रहीम को शानदार शतक के लिए मैन ऑफ़ द मैच के ख़िताब से नवाजा गया.Imageइस जीत ले साथ ही बांग्लादेश ICC मेंस क्रिकेट वर्ल्डकप सुपर लीग पॉइंट टेबल में ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और इंग्लैंड को पीछे छोड़ पहले पायदान पर आ गया है.

Advertisement

Leave a Comment